घर पर युवक आया कुरियर मैन बनकर फिर महिला के साथ उसने कर दी ऐसी हरकत  

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

Kota News । कुरियर के नाम पर घर में घुसकर एक युवक ने महिला को कमरे में बंद कर दिया और घर में रखे सोने के जेवर व नगदी लेकर फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर कोटा शहर पुलिस शनिवार रात भर आरोपित युवक की तलाश में लगी रही, लेकिन चोर को पकड़ने में नाकाम रही।

विज्ञान नगर थाना क्षेत्र के सेक्टर नंबर 2 में रहने वाली रोटरी क्लब की मेंबर एक महिला देर रात को चोरी का शिकार बन गई। देर रात को एक युवक उनके घर पर आया और डोरबैल बजाई। डोरबेल के आवाज सुनकर महिला ने दरवाजा खोला। युवक ने अपने आपको कुरियर मैन बताते हुए कहा कि आपके लिए रोटरी क्लब की डाक लेकर आया हूं। इस पर महिला ने उसे अंदर बुलाया और साइन करने के लिए कमरे के अंदर पेन लेने गई। जैसे ही महिला कमरे में गई तो पीछे से युवक ने कमरे की कुंडी लगा दी। महिला मदद के लिए चिल्लाती रही लेकिन आरोपित युवक ने चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए घर में रखें सोने की चेन व 500 रुपये नकद लेकर वहां से फरार हो गया।
महिला के शोर मचाने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने कमरे की कुंडी खोल कर महिला को बाहर निकाला। जिसके बाद पीड़ित महिला ने फोन पर विज्ञान नगर थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी। महिला को बंधक बनाकर चोरी की वारदात को अंजाम देने की सूचना पर पुलिस हरकत में आई और पुलिस थाना अधिकारी अमर सिंह राठौर एवं पुलिस उपाधीक्षक राजेश मिश्रा सहित भारी पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंच गया। आसपास लोगों से पूछताछ की व घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित की शिनाख्त करने का प्रयास किया गया।  रात भर पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी रही लेकिन पुलिस के हाथ खाली है।
Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम