सूने घर मे चोरी की वारदात, 3 लाख की ज्वेलरी व 12 हजार नगद लेकर चोर फरार

Kota News । अनंतपुरा थाना क्षेत्र में चोरियों की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है। सुभाष नगर में गमी में शामिल होने गए परिवार के सूने मकान में चोरों ने वारदात को अंजाम देते हुए घर में रखी तीन लाख रुपये के सोने चांदी के जेवरात ओर करीब 10 से 12 हजार रुपये नकद लेकर फरार हो गए। पीड़ित को पता चलने पर अनंतपुरा थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाई। जिसपर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दी।


 रेडीमेड शोरूम पर काम करने वाले अनंतपुरा थाना क्षेत्र के मकान नंबर 48 सुभाष नगर निवासी मान सिंह (36) पुत्र बाबूसिंह परिवार सहित बोरखेड़ा में मां की मौत हो जाने से गमी में गए हुए थे। घर पर कोई नही होने के कारण ताला लगा हुआ था। मकान सूना देख अज्ञात चोरों ने घर में चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए घर में रखे बक्से से सोने चांदी के जेवरात व नगदी लेकर फरार हो गए।

मकान मालिक मान सिंह अपने परिवार के साथ घर पर पहुंचे तो मकान का ताला टूटा देख हक्के बक्के रह गया। घर के अंदर जाकर देखने पर सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ मिला। गोदरेज खुली हुई थी और बक्से का ताला भी टूटा हुआ था। तलाशी करने पर बक्से में रखे सोने के जेवरात व नगदी गायब मिली। घटना की जानकारी पर पीड़ित मानसिंह अनंतपुरा थाने पहुंचे और चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाएं। 

Slider