कांस्टेबल ने स्थगित कर दी शादी 15 मई को होनी थी

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read
कांस्टेबल कप्तान

Peeplu News  (ओपी शर्मा)। कोरोना में सभी लोग अपना अपना सहयोग दे रहे हैं लेकिन पुलिस के जवान भी कर्त्तव्यनिष्ठा की मिसाल कायम कर रहे हैं बरौनी थाने के कांस्टेबल कप्तान की शादी 15 मई को होनी थी वहीं 10 मई को लग्न टीके का कार्यक्रम तय किया हुआ था।

इसके लिए दोनों पक्षों ने तैयारियां भी पूरी कर रखी थी लेकिन कांस्टेबल कप्तान 22 मार्च से ही अपने परिजनों से दूर रहकर बरौनी थाना क्षेत्र में लॉक डाउन की पालना को लेकर ड्यूटी कर रहे हैं भरतपुर जिले के लुलहारा के कांस्टेबल कप्तान ने बताया कि उनकी शादी भरतपुर में तय हुई है साथ ही 10 मई को लगन तथा 15 मई को विवाह बंधन में बंधने का कार्यक्रम तय किया हुआ था।

इसको लेकर दोनों परिवारों ने तैयारियां भी शुरू कर दी थी ।वैवाहिक कार्यक्रम को लेकर घोड़ी, बैंड बाजा, हलवाई, टेन्ट, आभूषण सहित तमाम तैयारियां पूरी कर ली गई थी लेकिन इस वैश्विक महामारी संकट के चलते वैवाहिक कार्यक्रम को स्थगित किया है। साथ ही वह मुस्तैद के साथ लगातार अपनी ड्यूटी कर रहे हैं बरौनी थाने के कांस्टेबल कप्तान ने कोराना का हवाला देते हुए

अपने परिजनों को 15 मई को होने वाली स्वयं की शादी स्थगित करने का संदेश भेजा है कप्तान ने यह भी साफ किया कि जब तक देश को कोराना की महामारी से निजात नहीं मिल जाती तब तक वह विवाह की रस्में निभाने के लिए अपने घर नहीं जाएंगे कप्तान के इस फैसले का पीपलू डिप्टी राम गोपाल बसवाल थाना अधिकारी हरि नारायण मीणा उपखंड मजिस्ट्रेट लक्ष्मी नारायण बुनकर तहसीलदार सचिन यादव ने सराहा है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम