शादीशुदा महिला ने अपने फौजी दोस्त संग पी शराब और फिर …..

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

Jodhpur News। जोधपुर शहर के उदयमंदिर और महामंदिर पुलिस को गुरुवार रात को नशे में धुत्त युवती के चक्कर में भागमभाग करनी पड़ी। थाने लाकर पूछताछ की गई फिर युवती को उसके मकान मालकिन को सौंप दिया गया। पुलिस ने घटना को लेकर रपट डाली। युवती नशे में धुत्त होने से वह एकबारगी पुलिस को जानकारी दिए जाने से भी इंकार करती रही। बाद में उसे राजी कर सच्चाई का पता लगाया गया।

दरअसल पीपाड़शहर की रहने वाली एक 23 साल की युवती की दोस्ती उसके गांव के रहने वाले युवक से 2012 से है। वह शादीशुदा है और महामंदिर एरिया में एक स्थान पर किराए के मकान पर रहती है। उसका दोस्त फौज में है। रात को वह अपनी कार लेकर युवती से मिलने आया था और उसके घर पर ही बैठकर ड्रिंक की। फिर इनमें आपसी तकरार हो गई। गुस्साई युवती अपनी स्कूटी लेकर घर से निकल कर रेलवे स्टेशन पर आ गई।

 

इस बीच उसका फौजी दोस्त भी कार लेकर पहुंच गया। इस पर रेलवे स्टेशन पर भी बोलचाल हुई। युवती के चीखने चिल्लाने पर उसका दोस्त कार लेकर भाग गया। मगर इस बीच गश्त कर रही उदयमंदिर पुलिस ने युवती को दस्तयाब कर पूछताछ की। वह नशे में धुत्त थी और पुलिस को सही जानकारी भी नहीं दे पा रही थी। इस पर उसे थाने ले जाकर पूछताछ की गई तब उसने उक्त घटना के संबंध में जानकारी दी।

 

मामला महामंदिर पुलिस थाना क्षेत्र का होने पर वहां की पुलिस को बुलाकर युवती को उसके मकान पर सकु शल मालकिन को सौंपा गया। युवती ने अपने दोस्त के खिलाफ अभी कोई शिकायत नहीं दी है। उदयमंदिर पुलिस ने इस बारे में जरूर रपट डाली है ताकि युवती कोई केस दर्ज करवाए तो वह कार्रवाई कर सके।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम