पत्नी पहली डिलीवरी पर पीहर गई,तो पति ने घर पर किया ऐसा काम ……….

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read
Jodhpur News ।जोधपुर के रातानाडा स्थित एयरफोर्स रोड व्यास कॉलोनी क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने रात को अपने घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। उसकी पत्नी दो दिन पहले ही पहली डिलीवरी पर पीहर गई थी। उसने आत्महत्या किस कारण की इसका पता नहीं चला है। रातानाडा पुलिस की तरफ से अनुसंधान किया जा रहा है। संदेह है कि मानसिक परेशानी में उसने यह कदम उठाया होगा। पुलिस ने आज शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजन को सौंपा।
रातानाडा पुलिस ने बताया कि व्यास कॉलोनी में रहने वाले 26 साल के संदीप उर्फ कालू पुत्र मदनलाल ने ने अपने घर में फंदा लगा लिया। परिजन को पता लगने पर उसे फंदे से उतारा गया मगर उसकी तब तक मौत हो चुकी थी। घटना गुरूवार दिन में बताई जाती है। पुलिस के अनुसार मृतक की माता नगर निगम में नौकरी करती है। संदीप की पत्नी दो दिन पहले ही डिलीवरी के लिए अपने पीहर गई थी। उसके आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। परिवार के लोग बाहर से घर आए तब दरवाजा भीतर से बंद था। बाद में वह फंदे से लटका दिखा। पुलिस ने शुक्रवार को कार्रवाई कर शव परिजन को सौंपा। मृतक के भाई विकास की तरफ से मर्ग की रिपोर्ट दी गई है।
Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम