किराणा सामान से लदे चलते ट्रक में लगी भीषण आग, जलकर खाक

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read
Jodhpur News । नागौर से जोधपुर की तरफ आ रहे किराणा सामान से लदे एक ट्रक में नेशनल हाइवे 62 पर शनिवार की सुबह भीषण आग लग गई। हादसे में ट्रक का चालक व परिचालक तो बच गए मगर लाखों को किराणा घी तेल आदि जलकर नष्ट होने के साथ ही ट्रक भी खाक हो गया। मंडोर फायर स्टेशन से पहुंची दमकल ने दो घंटे तक मशक्कत कर आग पर काबू पाया। आग लगने का आरंभिक कारण इंजन में शार्ट सॢकट माना जा रहा है। लाखों क ा किराणा जलने के साथ लाखों का ही ट्रक भी खाक हो गया।
मंडोर फायर स्टेशन प्रभारी अजय सिंह गहलोत ने बताया कि सुबह सात बजे सूचना मिली कि राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 62 रातड़ी चौराहा पर एक ट्रक मे आग लगी है। इस पर एक गाड़ी को वहां रवाना किया गया। दमकल प्रभारी गहलोत के साथ फायरमैन हेमेंद्र यादव, हुकमाराम और रामावतार आदि वहां पहुंचे। ट्रक में किराणा सामान लदा था और यह जोधपुर की तरफ जा रहा था। एक ट्रांसपोर्ट कंपनी पर इस ट्रक को भेजा जा रहा था। आग का काबू पाने में दो घंटे से ज्यादा समय लगा। आग से ट्रक में लादा गया घी तेल और लाखों को किराणा जलकर नष्ट हो गया। आग इतनी भीषण थी कि पूरा का पूरा ट्रक ही आग में बदल गया। कोई जनहानि नहीं हुई है। ट्रक मालिक प्रकाशराम बताया जाता है।
Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम