जोधपुर पुलिस आयुक्त की अपील, कोरोना संक्रमण बढ़ रहा, अपने स्वास्थ्य के साथ अपनों का रखें ख्याल

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

Jodhpur news । शहर के अतिव्यस्ततम क्षेत्र पावटा में बढ़ते यातायात दबाव और शहर में बढ़ रहे कोरोना काल को लेकर पावटा चौकी का नवाचार किया गया है। इस चौकी का सुबह पुलिस आयुक्त जोसमोहन ने निरीक्षण किया। बाद में मीडिया से बातचीत में आमजन से बढ़ते कोरोना काल में अपने स्वास्थ्य के साथ अपनों को ख्याल रखने की अपील की। 


पुलिस ने कहा कि आगामी दिनों में सर्दी बढ़ेगी जिससे कोरोना का संक्रमण भी बढ़ सकता है। जैसा कि यूरोपीय देशों में हो रहा है। वहीं आगामी दिनों में नगर निगम चुनाव भी और त्योहारी सीजन चल रहा है। इसके लिए अपने आप को कोरोना संक्रमण से बचाने के साथ गाइड लाइन का पालन भी करें। सोशल डिस्टेंट को अपनाएं और अपने और अपनों का स्वास्थ्य बनाए रखें। 

पुलिस आयुक्त जोसमोहन ने बताया कि पावटा चौकी का नवाचार किया गया है। संवेदनशील और अतिसंवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस की गश्त को बढ़ाया जा रहा है ताकि लोग कोरोनो को लेकर जागरूक रहे। लोगों से समझाइश भी करवाई जा रही है। वे किसी प्रकार से सरकारी गाइड लाइन का उल्लंघन ना करें। 
पुलिस का अलग अलग स्थानों पर फ्लैग मार्च: आगामी दिनों में होने वाले नगर निगम चुनाव और कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए लोगों में जागरूकता लाई जा रही है। चुनाव में वे शांतिपूर्ण ढंग से मतदान कर सकें और कोरोना गाइड लाइन का भी पालन करें इसके लिए पुलिस उपायुक्त पूर्व धर्मेंद्र सिंह यादव के सुपरविजन में आज भी पुलिस का फ्लैग मार्च जारी रहा। सुबह पावटा और मंडोर एरियाज में पुलिस ने फ्लैग मार्च किया। इस बीच में पुलिस के आलाधिकारियों ने लोगों से समझाइश, जागरूकता के साथ अपील भी की।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम