जोधपुर में बेरोजगारी से परेशान युवक ने लगाया फंदा

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

Jodhpur News। जोधपुर के निकटवर्ती मंडोर स्थित फूलबाग क्षेत्र में किराए पर रहने वाले एक व्यक्ति ने सोमवार की तडक़े बेरोजगारी से परेशान होकर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर अस्पताल में कार्रवाई के बाद परिजन को सौंपा। वक्त घटना मृतक की पत्नी व एक बेटी फैक्ट्री में काम पर गए हुए थे। मंडोर पुलिस ने मृतक के भाई की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज किया।

 

मंडोर थानाधिकारी सुरेश चंद्र सोनी ने बताया कि नागौरी गेट स्थित फतेहसागर लालभवन अस्तर के रहने वाले सतीश ओड पुत्र दयाराम ओड ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसका भाई 50 वर्षीय महेश ओड मंडोर स्थित फूलबाग में अपने परिवार सहित किराए के मकान में रहता था। वह बेरोजगार होने के साथ शराब का भी आदी था। उसके तीन बच्चे है। पत्नी एक फैक्ट्री में पापड़ बनाने के लिए जाती थी।
वक्त घटना पत्नी और उसकी एक बेटी फैक्ट्री गए हुए थे। कोई पड़ौसी महेश से मिलने आया तब पता लगा कि उसने कपड़े से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है। इस पर पुलिस को सूचना मिलने पर वहां पहुंची और शव को कार्रवाई के लिए अस्पताल में भिजवाया गया। उसके दो बच्चे वक्त घटना नानी के घर पर थे। फिलहाल पुलिस ने आत्महत्या की वजह बेरोजगारी और नशे का आदी होना बताया है। अनुसंधान जारी है।
Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम