जोधपुर के डांगियावास में 2 युवकों की हत्या, अलग-अलग जगहों से मिले शव

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

Jodhpur News। जोधपुर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस थाने में बोरानाड़ा इलाके में बनी फैक्ट्री सहित डीपीएस चौराहे के पास पुलिस को गुरुवार सुबह दो अलग-अलग शव बरामद हुए हैं। पुलिस इसे हत्या का मानकर जांच कर रही है।

पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की तो पता लगा कि दोनों युवकों के साथ जोधपुर के डांगियावास इलाके में मारपीट हुई थी। बताया जा रहा है कि उनका अपहरण किया गया। इसके बाद अज्ञात युवकों द्वारा दोनों की हत्या कर शव को फेंक दिया गया। पुलिस ने दोनों मृतकों के शव एम्स अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए है।
पुलिस के अनुसार दोनों मृतक अवैध मादक पदार्थों के तस्कर बताए जा रहे हैं और बुधवार को दोनों मृतकों सहित अज्ञात लोगों के बीच 20 किलो अफीम की बात को लेकर बहस भी हुई थी। कई घंटों तक चर्चा में चली उसके बाद दोनों पक्षों में बात नहीं बनने पर एक पक्ष ने मारपीट करना शुरू कर दिया और दोनों युवकों का अपहरण कर ले गए। इसके बाद दोनों की हत्या कर शव अलग-अलग स्थानों पर फेंक दिए गए। पुलिस इस मामले में सीसीटीवी फुटेज की मदद से हत्यारों की तलाश में जुटी है।
Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम