अमेजान से मंगवाए दो आईफोन डिलीवरी पर मिला लकडी का बाॅक्स

DEMO PICTURE

Jodhpur News। जोधपुर शहर के जलजोग स्थित सिंधी कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति को ऑन लाइन आईफोन मंगवाना भारी पड़ गया। एक लाख के दो आईफोन मंगवाए गए। मगर डिलीवरी बॉय फोन के बदले लकड़ी का बॉक्स थमा गया। घटना 27 अक्टूबर 20 की है। कंपनी से बात और मेल की गई। मगर कंपनी की तरफ से अब तक कोई कार्रवाई नहीं किए जाने पर पीड़ित ने शास्त्रीनगर थाने में इसकी रिपोर्ट दी है। पुलिस ने कंपनी और डिलीवरी बॉय के खिलाफ अब तफ्तीश आरंभ की है। मामला धोखाधड़ी में दर्ज हुआ है।

शास्त्रीनगर पुलिस ने बताया कि सिंधी कॉलोनी में मकान नंबर 87 में रहने वाले हरीश रामचंदानी पुत्र विकनमल सिंधी ने यह रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसने ऑनलाइन अमेजान कंपनी से 16 अक्टूबर को दो एप्पल फोन के लिए आवेदन किया था। तब अमेजान कंपनी ने इसकी डिलीवरी 27 अक्टूबर को भेजी। इसे लेकर आए डिलीवरी बॉय बाद में चला गया। मगर जब बाद में पैकेट को खोला गया तो उसमें से लकड़ी का बॉक्स निकला।

इस पर उसने अपना सिर पीट लिया। बाद में अमेजान कंपनी के कस्टमरकेयर से संपर्क साधा गया और कहा गया कि उनकी शिकायत को शीघ्र निस्तारण किया जाएगा। मगर दो माह बाद भी उसकी सुनवाई नहीं हो पाई। अब उसने डिलीवरी बॉय और कं पनी मैनेजमेंट के खिलाफ धोखाधड़ी में रिपोर्ट दी है।