नेता ने गोली मारकर की आत्महत्या

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read
प्रतीकात्मक चित्र

Jhalawar News। झालावाड़ में धर्म जागरण मंच के जिला संयोजक महिपाल सिंह शक्तावत ने खुद के घर में शनिवार सुबह रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को एसआरजी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

पुलिस के अनुसार अस्पताल से शनिवार सुबह सूचना मिली कि धर्म जागरण मंच के जिला संयोजक महिपाल सिंह शक्तावत ने खुद को गोली मार ली है। इसके बाद उसे अस्पताल लाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। ऐसे में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

इसके बाद एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया। मृतक के शव को एसआरजी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस के अनुसार मृतक ने सुबह करीब 6.30 बजे खुद की रिवाल्वर से कनपटी पर गोली मारी है, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई। मौके पर से फिलहाल कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है, जिससे आत्महत्या के कारणों का भी कोई पता नहीं लग पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम