इलेक्ट्रिशियन बन जेल में घुसे साथी को छुडाने बदमाश, पुलिस से मुठभेड़, फायरिंग

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read
प्रतीकात्मक चित्र
Jalore News। जालोर  जिले की भीनमाल सब जेल परिसर में शुक्रवार देर रात अपने साथी को छुड़ाने के लिए कुछ बदमाश इलेक्ट्रिशियन बनकर पुलिस से भिड़ गए। बदमाशों ने लाइट काटकर जेल में घुसने की कोशिश की। इस दौरान एक संतरी को शक होने पर बदमाशों पर फायरिंग की गई। दोनों तरफ से फायरिंग की गई। क्रॉस फायरिंग में एक बदमाश को भी गोली लगने की सूचना मिली हैं।
बताया जा रहा है कि बदमाश लाइट काटकर भीनमाल सब जेल परिसर में घुसने की कोशिश कर रहे थे, जिन्हें संतरी ने देख लिया। संतरी को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। इसके जवाब में संतरी ने भी फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश को भी गोली लगी है। घटना स्थल पर खून पड़ा मिला है, वहीं संतरी को मामूली चोट आई है। संतरी की सजगता से जेल में बंद साथी बदमाश को आरोपित छुड़ाने में नाकामयाब रहे और मौके से फरार हो गए।
जेल की गेट पर सीसीटीवी लगे हुए हैं, लेकिन अंधेरे की वजह से उसमें बदमाशों का चेहरा साफ नहीं दिखाई दे रहा है। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक श्यामसिंह, उपखंड अधिकारी ओमप्रकाश चौधरी, पुलिस उप-अधीक्षक शंकरलाल और थाना अधिकारी दुलीचंद गुर्जर ने घटना स्थल पहुंचकर बारीकी से मौका मुआयना किया है।
Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम