जैसलमेर में जुटी बॉलीवुड की टीम, “बच्चन पांडे” की शूटिंग शुरू

बच्चन पांडे की शूटिंग

Jaisalmer News। फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला की फ़िल्म बच्चन पांडे की शूटिंग बुधवार से खिलाड़ी कुमार के नाम से जाने जाने वाले प्रसिद्ध बॉलीवुड कलाकार अक्षय कुमार के मंगलवार को सुबह चार्टर विमान से जैसलमेर पहुंचने के बाद शुरू हो गयी है। बुधवार से स्थानीय हनुमान चौक में फ़िल्म बच्चन पांडे की शूटिंग शुरू कर दी गई है। फ़िल्म का अधिकांश फिल्मांकन सम रोड स्थित सितारा होटल और उसके आसपास के क्षेत्रों में होगा।

जैसलमेर में जुटी बॉलीवुड की टीम, "बच्चन पांडे" की शूटिंग शुरू 1

फ़िल्म अभिनेत्री कृति मेनन मंगलवार को रेतीले धोरो के बीच बनी सड़क पर हेलमेट पहने मोटर साईकल पर बाइकिंग करती नजर आई।जिसका एक वीडियो कृति ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी अपलोड किया है। बुधवार को फ़िल्म की शूटिंग जैसलमेर के व्यस्ततम हनुमान चौराहे गांधी चौक में की जा रही है। इसके लिए हनुमान चौराहे पर स्थित जिला पुस्तकालय पर विभिन्न प्रतिष्ठानों के साइन बोर्ड लगाए गए हैं और वहां ग्रामीण परिपेक्ष का वातावरण बना कर फिल्मांकन किया जा रहा है।

जैसलमेर में जुटी बॉलीवुड की टीम, "बच्चन पांडे" की शूटिंग शुरू 2

बच्चन पांडे की अधिकांश शूटिंग जैसलमेर में ही होनी है। फ़िल्म यूनिट के दो माह यहीं रुकने की जानकारी है।फ़िल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला की इस फ़िल्म को फरहद समजी निर्देशित कर रहे हैं। बच्चन पांडे 2020 में क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी लेकिन समझा जाता है आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा की वजह से इसे जनवरी 2021 में रिलीज करने की तैयारी थी पर कोरोना के चलते फ़िल्म की शूटिंग नहीं हो पाई।अब जा कर फ़िल्म यूनिट ओर कलाकारों के पहुंचने पर फिल्मांकन का कार्य शुरू हो गया है।जैसलमेर में सैलानियों का बूम तो खत्म सा हो गया है लेकिन सितारों के फ़िल्म यूनिट के आने से भी पर्यटन उद्योग को भी आस बंधी है।