जैसलमेर में जुटी बॉलीवुड की टीम, “बच्चन पांडे” की शूटिंग शुरू

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

Jaisalmer News। फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला की फ़िल्म बच्चन पांडे की शूटिंग बुधवार से खिलाड़ी कुमार के नाम से जाने जाने वाले प्रसिद्ध बॉलीवुड कलाकार अक्षय कुमार के मंगलवार को सुबह चार्टर विमान से जैसलमेर पहुंचने के बाद शुरू हो गयी है। बुधवार से स्थानीय हनुमान चौक में फ़िल्म बच्चन पांडे की शूटिंग शुरू कर दी गई है। फ़िल्म का अधिकांश फिल्मांकन सम रोड स्थित सितारा होटल और उसके आसपास के क्षेत्रों में होगा।

HS 3 4

फ़िल्म अभिनेत्री कृति मेनन मंगलवार को रेतीले धोरो के बीच बनी सड़क पर हेलमेट पहने मोटर साईकल पर बाइकिंग करती नजर आई।जिसका एक वीडियो कृति ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी अपलोड किया है। बुधवार को फ़िल्म की शूटिंग जैसलमेर के व्यस्ततम हनुमान चौराहे गांधी चौक में की जा रही है। इसके लिए हनुमान चौराहे पर स्थित जिला पुस्तकालय पर विभिन्न प्रतिष्ठानों के साइन बोर्ड लगाए गए हैं और वहां ग्रामीण परिपेक्ष का वातावरण बना कर फिल्मांकन किया जा रहा है।

HS 1 5

बच्चन पांडे की अधिकांश शूटिंग जैसलमेर में ही होनी है। फ़िल्म यूनिट के दो माह यहीं रुकने की जानकारी है।फ़िल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला की इस फ़िल्म को फरहद समजी निर्देशित कर रहे हैं। बच्चन पांडे 2020 में क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी लेकिन समझा जाता है आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा की वजह से इसे जनवरी 2021 में रिलीज करने की तैयारी थी पर कोरोना के चलते फ़िल्म की शूटिंग नहीं हो पाई।अब जा कर फ़िल्म यूनिट ओर कलाकारों के पहुंचने पर फिल्मांकन का कार्य शुरू हो गया है।जैसलमेर में सैलानियों का बूम तो खत्म सा हो गया है लेकिन सितारों के फ़िल्म यूनिट के आने से भी पर्यटन उद्योग को भी आस बंधी है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम