बॉलीवुड के सितारों का राजस्थान में डेरा, दो माह तक रहेंगे

Jaisalmer news । हिंदी फिल्म जगत में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार मंगलवार को जैसलमेर पहुंचे। अक्षय कुमार विशेष चार्टर विमान से जैसलमेर के सिविल एयरपोर्ट पहुंचे और वहां से वे सम रोड स्थित होटल सूर्यागढ़ के लिए रवाना हुए। यहां बुधवार से फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग शुरू होने वाली है। फिल्म के लिए अरशद वारसी, कीर्ति सेनन, साजिद नाडियादवाला पहले ही जैसलमेर पहुंच चुके है।

जैसलमेर में कोरोना फैलने से पहले अक्षय कुमार पृथ्वीराज की शूटिंग के लिए आए थे। उन्होंने दो दिन शूटिंग में हिस्सा भी लिया। इसके बाद वे 7 मार्च को वापस जयपुर के लिए रवाना होने वाले थे, लेकिन कोरोना के चलते अक्षय जैसलमेर से सीधे मुंबई के लिए रवाना हो गए। इसके बाद अब अक्षय कुमार बच्चन पांडे की शूटिंग के लिए वापस जैसलमेर आए हैं।
फिल्म बच्चन पांडे एक गैंगस्टर ड्रामा फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार एक ऐसे गैंगस्टर के रोल में नजर आएंगे, जो एक्टर बनना चाहता हैं। अरशद वारसी फिल्म में अक्षय के दोस्त के रोल में दिखेंगे। अभिनेत्री कीर्ति सेनन एक ऐसी जर्नलिस्ट के किरदार में नजर आएंगी, जो फिल्म डायरेक्टर बनना चाहती हैं। इस फिल्म को फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि इसके प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला हैं। बच्चन पांडे की रिलीज डेट अभी तय नहीं हुई है।

जैसलमेर में इस फिल्म की शूटिंग जनवरी से मार्च तक चलेगी। इसके लिए फिल्म से जुड़े लोगों के ठहरने के लिए होटल सूर्यागढ़ में 2 जनवरी से 2 मार्च तक रूम की एडवांस बुकिंग की जा चुकी है। इस दौरान जैसलमेर की विभिन्न जगहों पर बच्चन पांडे के दृश्यों को फिल्माया जाएगा। फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के लिए जैसलमेर पसंदीदा जगह है और इससे पहले उन्होंने हाउसफुल 4 की अधिकांश शूटिंग जैसलमेर में ही की थी।