ट्रक बना यमराज, घर जाने की जगह 3 जने पहुंचे शमशान, 4 अस्पताल

Jaipur News । जयपुर के ब्रह्मपुरी थाना इलाके के दिल्ली बाईपास रोड पर मंगलवार रात को उस समय हडकंम मच गया जब एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलटी खा गया। इस हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। जिन्हे मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से एसएमएम अस्पताल भिजवाया गया, जिनमें तीन लोगों की मौत हो गई और चार अन्य लोग गंभीर बताए जा रहे है। जिनका इलाज जा रही है।

आमेर सहायक पुलिस आयुक्त सौरभ तिवाड़ी ने बताया कि यह हादसा ब्रह्मपुरी इलाके में धोबी घाट मोड़ पर बंगाली बाबा आश्रम सर्किल पर हुआ। जहां चावलों से भरा तेज रफ्तार ट्रक ट्रांसपोर्ट नगर से दिल्ली की तरफ जा रहा था। इस दौरान धोबीघाट मोड़ पर तेज रफ्तार में होने से घुमाव पर ट्रक अनियंत्रित होकर पलटी खा गया। ट्रक की चपेट में आने से नजदीक चल रहे बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि चार अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हो गया। हादसे के बाद घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस कंट्रोल रुम को सूचना दी। जहां मौक पर पहुंचे पुलिस जाप्ते से लोगों की मदद से कट्टों को हटवाया। इसके बाद शवों व घायलों को एंबुलेंस से एसएमएस अस्पताल पहुंचाया।

 

जिसमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। समाचार लिखे जाने तक तीन जनों की मौत की खबर है। उनके शिनाख्त नहीं हो सकी है। वहीं हादसे के बाद दिल्ली रोड ट्रेफिक जाम हो गया। वाहनों को रामगढ़ मोड़ से आमेर रोड की तरफ डायवर्ट कर दिल्ली की तरफ रवाना किया गया।