तेरह साल की मासूम बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म

Jaipur News।राजधानी के मानसरोवर थाना इलाके में एक तेरह साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर बालिका का मेडिकल करवाया है। वहीं आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमें रवाना की है। मामले की जांच महिला अपराध अनुसन्धान इकाई की सहायक पुलिस आयुक्त नेहा अग्रवाल द्वारा की जा रही है।

सहायक पुलिस आयुक्त नेहा अग्रवाल ने बताया कि मानसरोवर इलाके निवासी 13 वर्षीय बालिका सातवीं कक्षा की छात्रा है, जोकि एक दिसंबर की सुबह अचानक घर से गायब हो गई थी। शाम को वह वापिस लौटी तो गुमसुम रहने लगी। इसके बाद मां ने उससे गुमसुम रहने का कारण पूछा तो आपबीती सुन परिजन सकते में आ गए। इसके बाद बच्ची का पिता उसे लेकर थाने पहुंचा और मुकदमा दर्ज कराया।  पीड़िता के अनुसार घटना वाले दिन वह घर पर पतंग उड़ा रही थी।
इस दौरान उसकी जैकेट गली में गिर गई, जिसे लेने के लिए वह नीचे आई तो उसे एक लड़का और लड़की मिले। वह दोनों पीड़िता को बहला फुसलाकर अपने साथ घर के पास ही थोड़ी दूर अपने कमरे पर ले गए। वहां पहले से दो तीन लड़के मौजूद थे। कमरे में धुंआ सा हो रखा था, इसके बाद पीड़िता बेहोशी की हालत में हो गई। इस दौरान उसके साथ बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया गया, जब उसे होश आया तो सारे कपडे अस्त-व्यस्त थे और उसके शरीर के अंदरूनी हिस्सों में दर्द था। घर जाकर कुछ दिन गुमसुम रही, तीन दिसंबर को मां को अपनी आपबीती बताई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पडताल में जुटी है।