सिर्फ निंदा करने से पूरा नहीं होगा कर्तव्य, धरातल पर गहलोत सरकार करें काम : वसुंधरा

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

Jaipur News। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने राज्य की कांग्रेस सरकार से बिजली के तारों की वजह से हो रहे हादसों पर अंकुश लगाने के साथ ही इन हादसों में हो रही निर्दोष लोगों की मौतें रोकने के लिए कार्य करने की मांग की है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सिर्फ निंदा करने से ऐसे हादसों में किसी परिवार का दुख कम नहीं किया जा सकता। इसके लिए धरातल पर काम करने की जरुरत है।

पूर्व मुख्यमंत्री राजे ने सोमवार को ट्वीट कर इस मुद्दे पर गहलोत सरकार का ध्यान आकर्षित किया। उन्होंने लिखा कि प्रदेश में हाइटेंशन लाइन की चपेट में आकर वाहनों में करंट दौडने के कारण निर्दोष लोगों की मौत का सिलसिला लगातार जारी है। पिछले कुछ दिनों में अचरोल में एक यात्री बस पर 11 हजार केवी का वायर टूटकर गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई। बांसवाड़ा में बिजली का तार गिरने से स्कूटी सवार शिक्षिका अकाल मृत्यु की शिकार हो गई।

बांसवाड़ा में बिजली का तार गिरने से स्कूटी सवार शिक्षिका अकाल मृत्यु की शिकार हो गई। वहीं शनिवार रात जालोर में श्रद्धालुओं से भरी एक बस हाइटेंशन लाइन को छू जाने के कारण आग की चपेट में आ गई तथा देखते ही देखते 6 लोगों की मृत्यु हो गई। इतना ही नहीं अलवर, जयपुर व बानसूर जैसी दर्जनों घटनाओं ने भी राजस्थान में बिजली विभाग व राज्य सरकार की लापरवाही को खुलकर उजागर किया है।

 

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम