शराबी पति से परेशान पत्नी ने हथोडा मार कर दी हत्या

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read
प्रतीकात्मक चित्र

Jaipur News। बगरू थाना इलाके में आपसी कहासुनी के बाद गुस्साए पत्नी ने हथोडे से ताबड़तोड़ वार कर अपने पति की हत्या करने का मामला सामने आया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल आरोपित महिला से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस उपायुक्त जयपुर (पश्चिम) प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि बगरू थाना पुलिस ने दरसुलिया कच्ची बस्ती में रहने वाले सूरजमल बैरवा (33) ही हत्या करने के आरोप में ममता देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रारम्भिक जांच पड़ताल में सामने आया कि मृतका ने पडौसियों को हत्या की सूचना एक्सीडेंट होना बताया और और पति का अंतिम संस्कार करने की तैयारी कर रही थी।

लेकिन पडौसियों को मामला संदिग्ध लगा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और फिर कमरे में पहुंची तो कमरा और दीवारे खून से सनी मिली। इस पर पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो अपने पति की हत्या करना कबूला।

मृतक आए दिन शराब पीकर अपनी पत्नी ममता से मारपीट करता रहता था। जिससे परेशान होकर सोमवार देर रात को मकान का निर्माण में काम करने वाले औजार (हथोडा )से मृतक सूरज मल बैरवा के सिर और शरीर पर प्रहार कर उसकी हत्या कर दी।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त जयपुर (पश्चिम) बजरंग सिंह ने बताया कि आरोपित और मृतक सरूज मल बैरवा दरसुलिया कच्ची बस्ती में कमरा बना रहे थे और स्वंय का कमरे का निर्माणधीन होने के कारण पडौसी के यहां कमरा लेकर रहे थे। बताया जा रहा है कि मृतक शराब पीने का आदि था।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम