राजस्थान में लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे डाॅ व सुमन को गोली मार हत्या

प्रतीकात्मक चित्र

Jaipur News । जयपुर जिले के कोटपुतली के निकटवर्ती शालू की ढाणी में आज सवेरे एक दिल दहलाने वाली घटना घटित हुई जब एक बेटे ने अपनी मां को और जिनके साथ बरसो से लिव इन रिलेशनशिप में रह रही व्यक्ति को गोली मारकर हत्या करके फरार हो गया आज सवेरे की घटना से आसपास के क्षेत्र में दहशत हो गई ।

 

घटना कोटपूतली के शालू रावत की ढाणी के पास शिव कॉलोनी के एक मकान में हुई। यहां लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाले एक महिला और पुरुष की सिर में गोली मारकर हत्या की गई है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्कवायड और एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया।जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शंकरदत्त शर्मा ने बताया कि घर में सुमन चौधरी, डॉ. मातादीन शेखावत की लाश पड़ी थी। दोनों के सिर में गोली मारकर हत्या की गई है। वारदात के बाद से मृतक महिला का 20 साल का बेटा फरार है।

कोटपुतली अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामकुमार कंस्वा ने बताया कि जांच पडताल में सामने आया कि मरने की सूचना मृतका सुमन चौधरी की बहन खुशबू को पंकज ने फोन करके दी। तब से पंकज लापता है और उसका फोन भी बंद आ रहा है। मृतक महिला कोटपूतली के ही भांकरी गांव की रहने वाली थी, जबकि मृतक व्यक्ति अलवर जिले के बानसूर का रहने वाला था।
फिलहाल वह सुमन के साथ ही मकान में रहता था। इसका अलावा यह भी जानकारी मिली है कि मृतका सुमन चौधरी की शादी कई साल पहले हरियाणा निवासी मनोज से हुई थी, दोनों के बीच लंबे समय से चल रहे विवाद के चलते वह पति को छोड कर अलग ही रह रही थी। महिला के एक बेटी भी है,जो दिल्ली में पढ़ाई कर रही है। बताया जा रहा है कि अवैध संबंधों को लेकर बेटा लगातार विरोध कर रहा था और फिर विरोध के चलते अपनी मां सुमन चौधरी और प्रेमी डॉ. मातादीन के सिर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी। फिलहाल शक के आधार पर पंकज की तलाश की जा रही है।