राजस्थान ब्यूरोक्रेस मे बडा बदलाव,आईएएस और आईपीएस बदले, दैनिक रिपोर्टर्स डाॅट काॅम की खबर पर फिर लगी मोहर

Jaipur News। राजस्थान सरकार ने नगर निकाय चुनाव के पहले सोमवार मध्य रात्रि को वीरों केस में बड़ा बदलाव करते हुए 14 जिलों के आईपीएस सहित 56 आईपीएस के तबादले किए साथ ही इस आईएएस और 103 आरपीएस के तबादले किए।

आईएएस और आईपीएस की तबादला सूची की कवायद 10 जिलों के बदले जा सकते हैं कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक

इनमें इनमें तीन जिलों के कलेक्टर 14 जिलों के एसपी भी शामिल है जो 12 में कलेक्टर व एसपी दोनों के तबादले किए गए हैं वहीं केंद्र सरकार से प्रतिनियुक्ति पर वापस लौटे वरिष्ठ आईएएस और भीलवाड़ा के पूर्व कलेक्टर सुधांशु पंत को एसीएस जलदाय और भूजल विभाग की कमान सौंपी गई है ।

तबादला सूची के अनुसार अजमेर रेंज के आईजी हवा सिंह घुमरिया को जयपुर रेंज आईजी और सेंगाथिर को अजमेर रेंज आईजी लगाया गया है ।

इन जिलों के बदले एसपी

विकास कुमार शर्मा भीलवाड़ा जगदीश शर्मा अजमेर एसपी कालूराम रावत पाली प्रीति जैन हनुमानगढ़ कुंवर राष्ट्रदीप सीकर अनिल कुमार द्वितीय जोधपुर ग्रामीण राजीव 50 उदयपुर प्रहलाद सिंह किसनी या झुंझुनू अनिल कुमार दोसा देवेंद्र कुमार विश्नोई भरतपुर विनीत कुमार बंसल 12 नारायण सोंग्स चूरू सुधीर जोशी डूंगरपुर और प्रीति चंद्रा बीकानेर

रिया केजरीवाल आईएएस का तबादला

तबादला सूची में भीलवाड़ा के उपखंड अधिकारी रिया केजरीवाल आईएएस को अलवर नगर विकास न्यास में सचिव के पद पर लगाया है।

दैनिक रिपोर्टर्स  डॉट कॉम की खबर पर एक बार फिर मोहर लगी है विदित है कि दैनिक रिपोर्टर्स डॉट कॉम ने 3 जनवरी को ही की खबर में ही संकेत दे दिए थे कि भीलवाड़ा एसपी प्रीति चंद्रा का तबादला होगा।