पुलिस उपायुक्त पूर्व राहुल जैन के खिलाफ मामला दर्ज

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

Jaipur news । जयपुर कमिश्नरेट में पूर्व जिले में पुलिस उपायुक्त के पद पर कार्यरत डॉ. राहुल जैन के खिलाफ पूर्व विधायक कैलाश वर्मा के भाई ने खो नागोरियान थाने में मामला दर्ज कराया है। मामले की जांच सहायक पुलिस आयुक्त मालवीय नगर महेन्द्र कुमार शर्मा को सौंपी गई है।

सहायक पुलिस आयुक्त मालवीय नगर महेन्द्र कुमार शर्मा ने बताया कि सरपंच की ढाणी निमेडा निवासी भगवान सहाय वर्मा ने सितम्बर 2019 में खोह नागोरियान इलाके में हत्या के एक मामले में इस्तगासे के जरिए मामला दर्ज कराया गया है कि पूर्व विधायक कैलाश वर्मा हत्या के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे, जिसे लेकर पुलिस उपायुक्त जयपुर पूर्व डॉ. राहुल जैन ने विरोध प्रदर्शन करने पर मारपीट की और जान से मारने का प्रयास किया। आरोप यह भी है कि जातिसूचक शब्दों से अपमानित भी किया गया। पीडित भगवान् सहाय वर्मा विधायक कैलाश वर्मा के भाई है। पुलिस ने पीडित के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच पडताल में जुटी है। 

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम