पूर्व मुख्यमंत्री राजे न दी छात्र-छात्राओ को यह नसीहत

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

Jaipur News। प्रदेश में 9 महीने 27 दिन बाद सोमवार से शुरू की गई शिक्षण संस्थाओं के संचालन के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सावधानी बरतने की अपील की है। पूर्व मुख्यमंत्री ने स्कूल संचालकों और छात्रों को कोरोना गाइडलाइन्स का पालन करने की नसीहत देते हुए मास्क पहनने के साथ दो गज की दूरी रखने के नियम का पालन करने की बात कही है।

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने स्कूल संचालकों और छात्रों से कोरोना महामारी के प्रति सावधानी बरतने की अपील करते हुए ट्वीट में लिखा कि ये बात कई लोग बता चुके होंगे, लेकिन मैं इसे फिर से दोहरा रही हूं कि मास्क पहनने व सोशल डिस्टेंसिंग जैसे नियमों का पालन अवश्य करें। राजे ने अपने ट्वीट सन्देश के साथ ही अपने कार्यकाल के दौरान की एक तस्वीर भी साझा की। इस तस्वीर में राजे पूर्व में हुए एक कार्यक्रम में स्कूली छात्राओं से बातचीत करती दिख रही हैं। गौरतलब है कि प्रदेश भर में सरकार की अनुमति के बाद सोमवार से 9वीं से लेकर 12वीं तक की कक्षाएं और कोचिंग संस्थाएं शुरू हो गई हैं।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम