क्राइम ब्रांच अधिकारी बन घुसे कालोनी मे किया युवक का अपहरण

Jaipur News।कालवाड थाना इलाके के मंगलम सिटी में क्राइम ब्रांच के अधिकारी बनकर आय तीन जने सिटी मे रहने वाले फाईनेंस कर्मचारी का खरीदे गए अवैध हथियार की रकम वूसली के लिए अपहरण कर ले गए जिसे बाद सड़क पर पटक कर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी कराई,लेकिन कार सवार बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।

थानाधिकारी गुरूदत्त सैनी बताया कि अपहृत आदित्य जैन फाईनेंस काम करता है और वह कालवाड रोड स्थित मंगलम सिटी में फ्लैट लेकर रहता है। बताया जा रहा है कि देर रात बिल्डिंग में तीन युवक घुसे। जिन्होंने अपने आप को क्राईम ब्रांच का होना बताया और फ्लैट को खुलावाकर आदित्य जैन को पकड़ कर अपने साथ ले गए। कार में तीन युवक उसके बैठाकर अपने साथ ले गए,जिसके बाद रात एक बजे फाईनेंस आदित्य जैन को सड़क पर पटक कर फरार हो गए।

सूचना पर पुसिल ने कार सवार बदमाशों की धड-पकड़ के लिए नाकाबंदी कराई। प्रारम्भिक जांच पडताल में सामने आया कि आदित्य जैन ने कुछ समय पहले अपहरण करने वाले बदमाशों से अवैध हथियार खरीदा था। अवैध हथियार लेने के बाद बदमाशों को उसकी रकम अदा नहीं की थी। करीब तीन-चार माह पूर्व आदित्य जैन पुलिस के हत्थे चढ़ गया। जिसके पास अवैध हथियार मिला था।

पुलिस ने आर्म्स एक्ट में आदित्य जैन को गिरफ्तार कर अवैध हथियार जब्त कर लिया था। जेल से बाहर आने के बाद से ही हथियार बेचने वाले बदमाशों ने आदित्य पर हथियार की रकम देने का दबाव बनाना शुरू कर दिया था। पुलिस प्रथमदृष्टया जांच में सामने आया है अवैध हथियार की रकम वसूली के लिए बदमाश उसको अपने साथ ले गए थे। फिलहाल मामले की जांच पडताल की जा रही है।