किसानों के समर्थन में कांग्रेस का धरना रविवार को

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read
Jaipur News। कृषि कानूनों के खिलाफ रविवार को कांग्रेस के मंत्री, विधायक और पार्टी नेता का धरना देंगे। वहीं शाम को सीएम अशोक गहलोत ने कांग्रेस और समर्थित विधायकों की बैठक बुलाई है। मुख्‍यमंत्री विधायकों को रात्रि भोज भी देंगे।
 
प्रदेश के सभी कांग्रेसी विधायकों को रविवार को जयपुर बुलाया गया है। मुख्य सचेतक महेश जोशी ने सभी विधायकों को संदेश भिजवाया है। शाम सात बजे मुख्यमंत्री आवास पर बैठक होगी। समर्थित विधायकों को भी बैठक में आमंत्रित किया गया है।  बैठक में भावी राजनीतिक मुद्दों के साथ कृषि कानूनों के खिलाफ अभियान की रणनीति पर चर्चा होगी। बैठक के बाद सीएम विधायकों को डिनर देंगे।  
 
इससे पूर्व कांग्रेसी विधायक दिन में किसानों के समर्थन में धरना देंगे। रविवार को 11 से 4 बजे तक राजधानी जयपुर के शहीद स्मारक पर धरना होगा।  मुख्यमंत्री गहलोत धरने पर मौजूद रहेंगे।  
 
उल्‍लेखनीय है कि देश की राजधानी दिल्‍ली में धरने पर बैठे हजारों किसानों के प्रति एकजुटता प्रकट करने के लिए हाल ही प्रदेश कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में तीन जनवरी को धरना आयोजित करने का निर्णय किया गया था।  बैठक में केंद्र सरकार द्वारा पारित कृषि कानून को वापस लेने की मांग के समर्थन में पांच जनवरी से मंत्री, विधायक, जनप्रतिनिधि एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा सप्ताहभर तक गांव-गांव जाकर ‘किसान बचाओ-देश बचाओ’अभियान चलाने का भी  फैसला किया है।
Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम