कार को रोकने पर ट्रैफिक सिपाही को टक्कर मार कार भाग निकली

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

Jaipur News।एक बार फिर से यातायात पुलिस के एक सिपाही की जान जोखिम मे आ गई। सिग्नल का उल्लघंन करने पर कार चालक को रोकर सिपाही को महंगा पडा। चालक ने कार तो रोकी नहीं उल्टे उसकी गति बढा दी और सिपाही को टक्कर मारने के बाद फरार हो गया। कार चालक के खिलाफ बजाज नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

 

पुलिस ने बताया कि पुलिस मुख्यालय के नजदीक लालकोठी सब्जी मंडी के पास प्वाइंट पर यातयात पुलिसकर्मी ग्यारसी लाल ड्यूटी पर था।

इसी दौरान एक कार तेजी से आती दिखाई दी। उधर रेड लाइट होने को ही थी। ग्यारसी लाल ने कार चालक को हाथ के इशारे से कार रोकने और रेड लाइट होने के बारे में बताया। लेकिन चालक ने कार नहीं रोकी, उल्टे रेड लाइट तोडते हुए ग्यारसी लाल के पैर पर जोरदार टक्कर मारी और कार समेत वहां से भाग गया। ग्यारसी लाल को अस्पताल ले जाया गया। उधर चालक के खिलाफ बजाज नगर थाने में आईपीसी सेक्शन 332, 353 279, 337 और 134 एमवी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम