जयपुर-सुजानगढ़ की सडक़ दुर्घटनाओं ने पूर्व मुख्यमंत्री राजे को किया विचलित

dainikreporters
file photo vasundhara raje

Jaipur News । राजधानी के ब्रह्मपुरी थाना इलाके में मंगलवार देर शाम हुए ट्रक हादसे और चूरू के सुजानगढ़ में हुए सडक़ हादसे पर पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे व प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने दुख जताया है। दोनों नेताओं ने गहलोत सरकार से सडक़ दुर्घटनाओं में कमी लाने के प्रयासों को गति देने की मांग की है।

वसुंधरा राजे ने दो ट्वीट कर इन दोनों ही घटनाओं को लेकर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की। वसुंधरा राजे ने लिखा कि जयपुर में ओवरलोडेड ट्रक पलटने से हुई लोगों की मृत्यु का समाचार अत्यंत दुखद है। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और घायलों को स्वास्थ्य लाभ देने और परिजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना करती हूं। वहीं चूरू के सुजानगढ़ में ट्रेलर और कार की भीषण भिड़ंत में तीन लोगों की मौत के समाचार को भी राजे ने दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए लिखा कि सुबह की नई किरण के साथ ही ऐसी खबरें पढक़र मन विचलित हो उठता है। राज्य सरकार को सडक़ दुर्घटनाओं में कमी लाने के प्रयासों को गति देना चाहिए।

प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने भी पहले जयपुर में भी दुर्घटना को दुखद बताते हुए हताहत लोगों के जल्द स्वास्थ्य लाभ होने की कामना की। उन्होंने अलसुबह चूरू के सुजानगढ़ में ट्रेलर और कार की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत पर संवेदना व्यक्त की। साथ ही ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और शोक संतप्त परिवारों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना की है।