जयपुर सदर थाना पुलिस ने अन्तर्राज्यीय के नकबजनी गैंग का सरगना सहित दो बदमाश गिरफ्तार

jaipur news

Jaipur News । जयपुर सदर थाना पुलिस ने एक अन्तर्राज्यीय स्तर के नकबजनी गैंग के सरगना सहित दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों ने नवम्बर व दिसम्बर माह में सदर इलाके में स्थित एक मकान व एक ऑफिस में नकबजनी की वारदातों को अंजाम देकर लाखों रुपए की नकदी व गहने बटोर कर फरार हो गए थे। फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में कई अन्य वारदातों का खुलासा होने की आंशका जताई जा रही है।

थानाधिकारी पृथ्वीपाल सिंह ने बताया कि अन्तर्राज्यीय स्तर के नकबजनी गैंग का सरगना आंनद शर्मा उर्फ पंडित उर्फ अशोक (26) निवासी गाव भदरौली माहराजपुरा ग्यालियर मध्यप्रदेश और दिनेश कछोरिया (47) निवासी घोषपुरा किलागेट ग्वालियर मध्यप्रदेश को गिरफ्तार किया गया है जो ग्वालियर से बस द्वारा जयपुर आ कर नकबजनी की वारदातों को अंजाम देकर वापस लौट जाते है। जिनकी तलाष के लिए एक पुलिस टीम को ग्वालियर मध्यप्रदेश भेजा गया था।

ग्वालियर मध्यप्रदेश भेजी पुलिस टीम से सूचना मिली थी कि कुछ लोग ग्यालियर मध्यप्रदेश से बस में बैठ कर जयपुर में नकबजनी की वारदात को अंजाम देने आ रहे है। इस पर पुलिस ने संदिग्धों पर नजर रखते हुए रोटरी चैराहा टांसपोर्ट नगर हंस ट्रेवल्स कम्पनी की बस मे सवार इन लोगों को धर-दबोचा। इन लोगों ने पूछताछ में सामने आया कि कमल अपार्टमेंट और वर्धमान अपार्टमेंट में लाखों रूपय के जेवरात सहित नकदी की चोरी करनी की वारदात को अंजाम दिया है। चोरी के बाद से ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सदिग्धा को चिन्हित कर एक पुलिस टीम का इनकी तलाश के लिए ग्वालियर मध्यप्रदेश भेजा गया था।