जयपुर में युवती ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

Jaipur News। प्रतापनगर इलाके में 25 वर्षीय एक युवती ने अज्ञात करणों के चलते गुरुवार देर रात को फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। शुक्रवार सुबह सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

एसआई सुन्दर लाल ने बताया कि मृतका की पहचान गीता (25) पुत्री सुंदर निवासी मूलत अलवर हाल विधा नगर जगतपुरा में रहकर पढ़ाई कर रही थी। जिसने गुरुवार रात को अपने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं आने मकान मालिक को शक होने पर खिडकी में झाक कर देखा तो वह फंदे से लटकी हुई मिलने पर पुलिस को को सूचित किया गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने फंदे से शव को उतारा और एम्बूलेंस की मदद से अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया। पुलिस ने मृतका के पास किसी प्रकार का सुसाइड नोट मिलने की बात से इंकार किया है। पुलिस ने मृतका के परिजनों को सूचित कर दिया गया है और उनके आने के बाद ही पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पुलिस आत्महत्या के कारण का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम