जयपुर में तीन तस्कर चढे पुलिस के हत्थे,10 ग्राम स्मैक एवं 460 ग्राम गांजा बरामद

Firoz Usmani
2 Min Read

Jaipur News। जयपुर पुलिस ने ऑपरेशन ‘‘क्लीन स्वीप‘‘ तहत ड्रग्स माफियाओं के खिलाफ शनिवार को कार्रवाई करते हुए तीन मादक प्रदार्थ तस्करों को गिरफ्तार कर इनके पास से 10 ग्राम स्मैक व 460 ग्राम मादक पदार्थ गांजा बरामद किया गया  फिलहाल तस्करों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में कई अन्य वारदाते खुलने की आंशका जताई जा रही है।

जयपुर पुलिस कमिश्नर आंनद श्रीवास्तव ने बताया कि ऑपरेशन ‘‘क्लीन स्वीप‘‘ में कार्रवाई करते हुए जयपुर पुलिस और जयपुर कमिश्नरेट की क्राईम ब्रांच (सीएसटी) की टीम ने शिप्रा पथ,कानोता और ब्रहमपुरी थाना इलाके में मादक पदार्थो के तस्करो के खिलाफ कार्रवाई करते हुए तीन तस्करो को गिरफ्तार किया गया।
अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर अजयपाल लांबा ने बताया ने बताया कि षिप्रापथ थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हीरालाल सांसी (25) निवासी गांव डीडवाना  जिला दौसा हाल त्रिवेणी पुलिया को गिरफ्तार उसके पास से 210 ग्राम मादक पदार्थ गांजा बरामद किया गया। आरोपित ने पूछताछ पर बताया कि वह गांजा की पुडिया बनाकर बेचता है। वहीं कानोता थाना पुलिस ने आरोपित लाखा उर्फ लक्खी सांसी (60 )साल निवासी सांसियो की ढाणी हीरावाला कानोता, जयपुर के कब्जे से 250 ग्राम मादक पदार्थ गांजा बरामद कर गिरफ्तार किया गया है। इधर ब्रहम्पुरी थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित मोहम्मद आसीफ निवासी बांस बदनपुरा गलता गेट को गिरफ्तार कर उसके पास से 10 ग्राम मादक पदार्थ स्मैक को बरामद किया गया। पूछताछ में सामने आया कि  उसके द्वारा मादक पदार्थ स्मैक को 20-30 ग्राम की मात्रा में खरीदकर उसे 02-03 ग्राम की पुड़िया बनाकर जयपुर शहर में बिक्री करने वाले तस्करों एवं जलमहल के आस-पास आने वाले ग्राहकों को विक्रय करता है।
Share This Article
Follow:
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।