जयपुर मे हुआ 21 हजार निःशुल्क गंगाजल शीशियों का वितरण

Jaipur news। राष्ट्रीय सनातन वाहिनी संगठन के संस्थापक एवं मुख्य संरक्षक सर्वानंद हरेकृष्ण महाराज स्वयं हरिद्वार से गंगाजल लाकर मकर सक्रांति पर जयपुर शहर की आम जनता को 21 हजार निःशुल्क गंगाजल शीशियों का वितरण किया है।

शहर के ‘‘राधा दामोदर जी के मंदिर’’ में गुरुवार सुबह सर्वानंद हरेकृष्ण महाराज, राष्ट्रीय सनातन वाहिनी के संस्थापक एवं मुख्य संरक्षक के साथ 14वें अखाड़े की राजस्थान प्रांत की प्रथम महामंडलेश्वर पुष्पा माई, राष्ट्रीय अध्यक्ष गीता रानी कटारा, कार्यकारी अध्यक्ष मेघराज कुमावत, गिनीज बुक वल्र्ड रिकार्डधारी गया प्रसाद अग्रवाल (मंगल) (आप राष्ट्रीय सनातन वाहिनी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष) एवं मंदिर महंत रतन महाराज के कर कमलों से गंगाजल का वितरण किया गया।

इसके पश्चात जयपुर के आराध्य देव श्री गोविन्द देव जी मंदिर के सामने राष्ट्रीय सनातन वाहिनी के समस्त पदाधिकारियों के साथ पुष्पा माई महामंडलेश्वर, चन्द्र प्रकाश भाड़ेवाले (अग्रवाल समाज के अध्यक्ष), मुकेश मीणा (पिंकसिटी प्रेस क्लब अध्यक्ष); रजनीश गुप्ता (मनोनित विधायक, किशनपोल विधानसभा क्षेत्र) ने आम जन को अपने हाथों से गंगा जल वितरण किया।

अशोक शर्मा (राष्ट्रीय महासचिव, मीडिया प्रकोष्ठ) के साथ-साथ, सुंदर लाल सोनी (गौरक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष) ने अपने हाथ से आम जन को गंगा जल की शीशियां वितरण की।

राष्ट्रीय सनातन वाहिनी के संस्थापक एवं मुख्य संरक्षक सर्वानंद हरेकृष्ण महाराज ने जानकारी में लाया कि यह गंगाजल वितरण कार्यक्रम सम्पूर्ण भारत वर्ष में किया जायेगा। आगामी चार माह में राजस्थान के 33 जिलों में गंगाजल वितरण की कार्य योजना बनाई गई है। महाराज ने अपने संबोधन में कहा कि 2021 में भारत में कोरोना का अंत हो एवं घर-घर में गंगाजल से शुद्धिकरण हो।