जयपुर मैराथन के लिए सेंट्रल पार्क में आयोजित हुआ बूट कैंप

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

Jaipur News। आगामी 14 फरवरी को संस्कृति युवा संस्था और वर्ल्‍ड ट्रेड पार्क द्वारा आयोजित की जाने वाली एयू बैंक जयपुर मैराथन के 12वें संस्करण के तहत रविवार को सेंट्रल पार्क में मैगा बूट कैंप का आयोजित किया गया। कैंप के दौरान सैकड़ों जयपुराइट्स पसीना बहाते रहे।

बूट कैंप एक इंटेंस वर्कआउट सेशन होता है जो एंड्यूरेंस लेवल को बढ़ाने में मदद करता है। एयू बैंक जयपुर मैराथन के इस मैगा बूट कैंप में महेश द्विवेदी (कोच वीजे) और दिनेश चौधरी (कोच डी सी) के मार्गदर्शन में रनर्स ने वर्कआउट किया। तरह-तरह के वर्कआउटस, ग्रुप एक्सरसाइज़ के ज़रिये रनर्स ने अपना बेस्ट देने की पूरी कोशिश की। इस मौके पर एयू बैंक जयपुर मैराथन के सीईओ मुकेश मिश्रा ने बताया कि मैराथन के आने वाले संस्करण को लेकर जयपुरवासियों में खासा उत्साह है।
पिछले दिनों ही शहर में मैराथन के 6 अलग-अलग जगहों पर ट्रेनिंग कैम्प शुरू किए गए थे जहां अनुभवी रनर्स की मदद से जयपुरवासी अपने आप को मैराथन के लिए तैयार कर रहे हैं। अब तक 25 से ज़्यादा देशों के लोग एयू बैंक जयपुर मैराथन के लिए रजिस्टर करा चुके है। सेंट्रल पार्क में हुए इस बूट कैंप में बड़ी संख्या में जयपुरवासी ने हिस्सा लिया।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम