घूसखोर आरएएस अधिकारी पिंकी व पुष्कर मित्तल संस्पेड

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

Jaipur News। राजस्थान सरकार ने के कार्मिक विभाग ने आज एक आदेश जारी कर घूसखोर आर ए एस अधिकारी पिंकी मीणा और पुष्कर मित्तल को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है ।

विदित है कि बांदीकुई एसडीएम सुश्री पिंकी मीणा और दौसा एसडीएम पुष्कर मित्तल को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने शिकायत पर 13 जनवरी को ₹500000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया था यह रिश्वत सड़क निर्माण करने वाली कंपनी के द्वारा ली जा रही थी ।

इस मामले में दलाल नवीन मीणा को भी गिरफ्तार किया गया था इस दलाल ने दौसा के तत्कालीन एसपी मनीष अग्रवाल के नाम से भी हर माह ₹400000 के रिश्वत लेने की बात ब्यूरो के समक्ष अपने बयानों में कई थी। इसके बाद भी दौसा तत्कालीन एसपी अग्रवाल का मोबाइल भी अपने कब्जे में जब तक कर जांच वर्तमान में दोनों एस डी एम ,आर एस अधिकारी सुश्री मीन पिंकी मीणा और पुष्कर मित्तल हवालात में है और कार्मिक विभाग के आदेश अनुसार इनका निलंबन कार्यकाल के दौरान मुख्यालय सचिवालय जयपुर रहेगा।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम