गेस्ट हाउस में बुलाकर 17 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read
Jaipur news । हरमाडा थाना पुलिस ने गेस्ट हाउस में बुलाकर 17 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म करने के मामले में  आरोपित युवक को गिरफ्तार किया है। फिलहाल आरोपित से पूछताछ की जा रही है।
थानाधिकारी राजेन्द्र रावत ने बताया कि दुष्कर्म के मामले में आारोपित मंगलचंद जाट (32) निवासी गांव फगोडियावाला बड का बालाजी बगरू को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में बैनाड रोड हरमाडा निवासी 17 वर्षीय किशोरी के पिता ने मामला दर्ज कराया था कि उसकी बेटी का सम्पर्क आधार कार्ड के मैसेज के जरिए मंगलचंद जाट से हुआ, जिस पर 25 दिसम्बर की दोपहर को आरोपित मंगलचंद जाट ने उसकी बेटी से सम्पर्क कर दौलतपुरा बुलाया। वहां पास ही स्थित गेस्ट हाउस में ले जाकर उसकी बेटी से दुष्कर्म किया।

महिला से दुष्कर्म कर अश्लील फोटो खिंच दी वायरल करने की धमकी

इधर भांकरोटा थाना इलाके में एक 34 वर्षीय महिला से दुष्कर्म करने व अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीडिता के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। थानाधिकारी मुकेश चौधरी ने बताया कि रेवाडी हरियाण निवासी 34 वर्षीय महिला ने मामला दर्ज करवाया है कि आरोपित फारूक उसका परिचित है, जिसने बातों में फंसाकर एक दिन गांधीपथ वेस्ट भांकरोटा में उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील फोटो खींच ली। जिसके बाद अश्लील फोटो को सर्वाजनिक करने की धमकी देकर दुष्कर्म कर रहा है। परेशान होकर पीडिता थाने पहुंची और मामला दर्ज करवाया।
Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम