गेस्ट हाउस में बुलाकर 17 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म

Jaipur news । हरमाडा थाना पुलिस ने गेस्ट हाउस में बुलाकर 17 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म करने के मामले में  आरोपित युवक को गिरफ्तार किया है। फिलहाल आरोपित से पूछताछ की जा रही है।
थानाधिकारी राजेन्द्र रावत ने बताया कि दुष्कर्म के मामले में आारोपित मंगलचंद जाट (32) निवासी गांव फगोडियावाला बड का बालाजी बगरू को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में बैनाड रोड हरमाडा निवासी 17 वर्षीय किशोरी के पिता ने मामला दर्ज कराया था कि उसकी बेटी का सम्पर्क आधार कार्ड के मैसेज के जरिए मंगलचंद जाट से हुआ, जिस पर 25 दिसम्बर की दोपहर को आरोपित मंगलचंद जाट ने उसकी बेटी से सम्पर्क कर दौलतपुरा बुलाया। वहां पास ही स्थित गेस्ट हाउस में ले जाकर उसकी बेटी से दुष्कर्म किया।

महिला से दुष्कर्म कर अश्लील फोटो खिंच दी वायरल करने की धमकी

इधर भांकरोटा थाना इलाके में एक 34 वर्षीय महिला से दुष्कर्म करने व अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीडिता के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। थानाधिकारी मुकेश चौधरी ने बताया कि रेवाडी हरियाण निवासी 34 वर्षीय महिला ने मामला दर्ज करवाया है कि आरोपित फारूक उसका परिचित है, जिसने बातों में फंसाकर एक दिन गांधीपथ वेस्ट भांकरोटा में उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील फोटो खींच ली। जिसके बाद अश्लील फोटो को सर्वाजनिक करने की धमकी देकर दुष्कर्म कर रहा है। परेशान होकर पीडिता थाने पहुंची और मामला दर्ज करवाया।