फेक कॉल ने कराई पुलिस की परेड,फिर क्या था

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read
Jaipur News । करधनी थाना इलाके में स्थित मिठाई की एक दुकान में सोमवार दोपहर हथियारबंध बदमाशों के घुसने की सूचना पर पुलिस प्रशासन मेें हडक़म्प मच गया। सूचना पर पुलिस तुरंत कार्रवाई कर बदमाशों को पकडऩे तो पहुंच गई, लेकिन उन्हें वहां कोई नहीं मिला। फेक कॉल होने का पता चलने पर पुलिस ने राहत की सांस ली।
थानाधिकारी हेमेन्द्र शर्मा ने बताया कि सोमवार दोपहर पुलिस कंट्रोल रूम को एक व्यक्ति ने कॉल कर सूचना दी। करधनी इलाके में स्थित मिठाई की एक दुकान में हथियारों के साथ बदमाश घुसे है। पुलिस कंट्रोल रूम ने तुरंत करधनी थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना पर तुरंत कार्रवाई कर कई टीमों को बनाकर दुकान व उसके आस-पास घेराबंदी की गई। बदमाशों को पकडऩे पहुंची पुलिस टीमों को उस समय हैरानी हुई, जब इस प्रकार का कोई भी व्यक्ति या संदिग्ध वहां आने से इंकार कर दिया गया। फेक कॉल होने की तस्दीक होने पर पुलिस ने राहत की सांस ली। पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर झूठी सूचना देने वाले व्यक्ति की तलाश कर रही है।
Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम