भाजपा की लोकसभा प्रवास बैठक में चुनावों की तैयारी पर चर्चा

liyaquat Ali
3 Min Read
photo bjp logo

 

जयपुर
प्रदेश भाजपा ने लोकसभा चुनावों की तैयारियों को आगे बढाते हुए बुधवार को प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने जयपुर शहर व ग्रामीण लोकसभा सीट के लिए पार्टी पदाधिकारियों से रायशुमारी की। इस दौरान जयपुर ग्रामीण की बैठक चंदवाजी तथा जयपुर शहर सीट की बैठक भाजपा मुख्यालय में हुई।
रायशुमारी में जयपुर ग्रामीण सीट से अधिकांश पदाधिकारियों व पूर्व विधायकों ने राज्यवर्धन सिंह को ही जिताऊ मानते हुए उन पर भरोसा जताया है। चंदवाजी के निजी रिसोर्ट में आयोजित बैठक के दौरान जयपुर डेयरी के चैयरमेन ओम पूनिया के समर्थक भी पहुंच गए तथा पूनिया को टिकट देने की मांग की वहीं कोटपूतली के पदाधिकारियों ने सुभाष प्रधान का नाम आगे बढाया।
इसके इतर जयपुर शहर लोकसभा सीट की बैठक में पदाधिकरियो और नेताओं ने सांसद रामचरण बोहरा, पूर्व विधायक दीयाकुमारी, प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील कोठारी, अखिल शुक्ला, पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी, शहर अध्यक्ष मोहनलाल गुप्ता, मीडिया प्रभारी विमल कटियार, महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सुमन शर्मा, अंबिका प्रकाश पाठक, प्रणवेन्द्र शर्मा के नाम सामने आए।
बैठक में प्रदेश प्रभारी खन्ना ने बैठक में कहा कि आम चुनाव भाजपा नहीं बल्कि देश का चुनाव है। इस चुनाव से यह तय होगा कि देश का नेतृत्व किन हाथों में जाएगा। पार्टी नेताओं को अबकी बार 400 पार के नारे को ध्यान में रखकर काम करना है। खन्ना ने पार्टी के पदाधिकारियों को निरंतर प्रवास करने के निर्देश देते हुए सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से भी सम्पर्क करने के लिए कहा।
बैठक के दौरान पहले सत्र में प्रदेश प्रभारी ने सभी पार्टी नेताओं को संबोधित करते हुए चुनाव में जीत के मंत्र दिए। इसके बाद राष्टï्रीय पदाधिकारी, प्रदेश पदाधिकारी, विधायक और पूर्व विधायकों व जिलाध्यक्ष का गु्रप बनाकर उनके रायशुमारी की। इसके बाद जिला पदाधिकारियों के दूसरा ग्रुप बनाया गया और सबसे अंत में मंडल अध्यक्षों और पदाधिकारियों के ग्रुप से बात की गई। इसमें खन्ना ने संभावित प्रत्याशी, जीत के समीकरण, पार्टी के जीत के लिए किए जाने वाले कार्य तथा पार्टी को नुकसान पहुंचाने वाले काम भी पूछे गए।
Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *