धोखाधडी के मामले में गिरफ्तार होने पर तनाव में आए बंदी ने किया आत्महत्या का प्रयास

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

Jaipur news । मानसरोवर थाने की हवालात में एक करोड़ रुपये की जालसाजी के मामले में बंद शातिर के आत्महत्या के प्रयास करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मानसरोवर थाने में आत्महत्या का प्रयास करने का मामला दर्ज कर मामले की जांच पडताल में जुटी है।

थानाधिकारी दिलीप सोनी ने बताया कि इस संबंध में मानसरोवर थाने में तैनात एएसआई भगवान सहाय ने मामला दर्ज करवाया है कि गणेश नगर महेश नगर निवासी संजीव चौधरी से 1 करोड़ 11 लाख रुपये की जमीनी धोखाधड़ी के मामले में आरोपित सुरेन्द्र चौधरी (31) निवासी गुढागौडजी झुंझुंनू को 15 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस अभिरक्षा में चल रहे आरोपित सुरेन्द्र चौधरी ने 18 अक्टूबर की रात हवालात में बने बाथरूम की दीवार के सिर मार कर खुद को लहुलुहान कर लिया। हवालात से बाहर निकालकर उसे तुरंत जयपुरिया अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया गया। पूछताछ में आरोपित सुरेन्द्र चौधरी ने बताया कि गिरफ्तार होने से वह मानसिक रूप से तनाव में आ गया और वह मरना चाहता है। इस कारण बाथरूम की चौखट से सिर मार लिया था। आरोपित सुरेन्द्र चौधरी 16 अक्टूबर को भी हवालात के बाथरूम में चोटग्रस्त होकर गिरा था। उस दौरान उसने पैर फिसलने से गिरना बताया था। 

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम