बेटे ने अपने दोस्तों के संग मिलकर की मां के प्रेमी की हत्या

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

Jaipur News। कानोता थाना पुलिस ने 18 जुलाई 2020 को हुई हत्या कर आत्महत्या का रूप देने वाली गुत्थी का खुलासा करते हुए तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है।प्रारम्भिक जांच पडताल में सामने आया कि हत्या अवैध संबंधों के चलते की गई थी।फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस उपायुक्त पूर्व अभिजीत सिंह ने बताया कि 18 जुलाई 2020 को सुबोध कुमार शर्मा निवासी दौसा की थाना इलाके में स्थित जामडोली चौराहे के पास हत्या कर आत्महत्या का रूप देने के लिए फांसी का फंदा लगाकर शव को पेड़ पर लटवाने के आरोप में मोहित मीना उर्फ मोनू निवासी गंगापुरसिटी जिला सवाई माधोपुर हाल जामडोली कानोता ,रवि कुमार गुर्जर निवासी सवाई माधोपुर और कैलाश चंद मीणा निवासी सवाई माधोपुर को गिरफ्तार किया गया है।

आरोपित रवि कुमार गुर्जर और कैलाश चंद मीणा के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज है। आरोपित मोहित मीणा से पूछताछ मे सामने आया कि उसकी मां कुछ पहले पिता को छोड कर सूरजपोल रामगंज में किराए से रहती थी। इस दौरान उसकी जान पहचान मृतक सुबोध शर्मा से हुई। इसके बाद लाॅकडाउन से पूर्व फौजी स्टेट केशव विधापीठ जामडोली में मकान बना कर रहने लगे,वहां भी मृतक सुबोध का आना जाना लगा रहा। यह बात मोहित और उसकी मां के पूर्व प्रेमी रवि कुमार गुर्जर को नागवार लगी।

इस पर 17 जुलाई 2020 को मृतक सुबोध शर्मा व उसकी मां द्वारा एक साथ बैठकर शराब का सेवन करना और मारपीट से नाराज होकर मोहित ने रवि कुमार गुर्जर और उसके भाई कैलाश गुर्जर को मारने की योजना बनाई और योजना के अनुसार मृतक सुबोध कुमार शर्मा को बोलेरों में बैठाकर सुनसान जगह ले गए और गला दबा कर हत्या कर दी। तीनों ने हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए घर से बैडशीट लाकर बुल्लुपुरा रोड के पास एक पेड से लटका कर फरार हो गए थे।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम