अन्तर्राज्यीय नकबजन गिरोह के दो कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

Jaipur News। आदर्श नगर थाना पुलिस और जिला स्पेशल टीम (डीएसटी) ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए अन्तर्राज्यीय नकबजन गिरोह का खुलासा करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है, जिनके पास से पुलिस ने भारी संख्या में मोबाइल सहित नकदी बरामद की गई है।

HS 2 14

ये मोबाइल स्टोर में शटर ऊंचा कर व तोड़कर वारदातें करते है। इसके बाद यूपी में चोर बाजारों में माल बेचते है। आरोपितों के खिलाफ दिल्ली, हरियाणा,राजस्थान, उत्तर पद्रेश सहित अन्य स्थानों पर 150 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज है।

फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस उपायुक्त पूर्व अभिजीत सिंह ने बताया कि हंसराज राजभर उर्फ राज(42) और आरिफ खान उर्फ राजा (42) को गिरफ्तार किया गया है और दोनों ही दिल्ली के रहने वाले है। आरोपितों से पूछताछ में सामने आया कि नकबजनी की वारदात को वह बीस वर्षो से करते आ रहे है और दिल्ली सहित आस-पास के राज्यों में विभिन्न थानों में 150 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज है।

दिन में बाजारों में पहुंचकर चोरी करने वाली दुकानों की रैकी करते है

आरोपित अपने निवास स्थान दिल्ली वाहन लेकर अलग-अलग शहरो में जाकर दिन में बाजारों में पहुंचकर चोरी करने वाली दुकानों की रैकी करते और फिर शराब सहित अन्य नशा कर नकबजनी की वारदात को अंजाम देते है और चुराया गया माल दिल्ली-यूपी सहित उसके आस-पास के इलाकों में औने-पौने दामों में बेच देते है। आरोपित चुरा के पैसों से नशा, वैश्यावृति, महंगी कारों सहित होटल जाने के शौकिन है और अपनी मौज-मस्ती के लिए नकबजन की वारदात को अंजाम देते है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम