मोदी हमारे नेता, कमल का निशान पहचान, नए मोर्चे की जरूरत नहीं – सतीश पूनियां

Jaipur News ।  भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने भाजपा प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हमारे नेता हैं और कमल का निशान हमारी पहचान, इसलिए हमें किसी भी नए मोर्चे की कोई आवश्यकता नहीं है। डॉ. पूनियां ने कहा कि किसी ने शरारतपूर्ण तरीके से मेरे नाम पर मोर्चा बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया है, इसकी जांच होनी चाहिए।

हम भाजपा के बड़े बैनर के नीचे काम करने वाले लोग हैं, इस तरह के मोर्चे की कोई जरूरत नहीं है। पूनियां ने कहा कि करोड़ों कार्यकर्ताओं वाली भाजपा ने हमें नेता बनाया है, पहचान दी है। हम पार्टी के अनुशासन से बंधे हुए हैं और अपने सामथ्य से पार्टी के विस्तार में लगे हैं।

नरेन्द्र मोदी, अमित शाह, जे.पी. नड्डा के नेतृत्व में 2023 में प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बने, इसके लिए कृत संकल्पित हैं। इस तरह की कोई भी हरकत पार्टी को नुकसान देती है। इसलिए जिन लोगों ने भी इस तरह की हरकत की है, मैं उन लोगों को आगाह करता हूं कि वे इस तरह की गतिविधियां तुरन्त प्रभाव से बंद करें।

डॉ. पूनियां ने कहा कि भाजपा के अध्यक्ष के नाते प्रदेश के लाखों कार्यकर्ता मेरा परिवार है और मैं इसके बाहर देखता ही नहीं। उनकी ताकत और विश्वास हमें सडक़ एवं सदन दोनों जगह निरंकुश कांग्रेस शासन के खिलाफ जनता की आवाज बनने का हौसला देती है।