फेसबुक पर दोस्ती , होटल में बुला किया ऐसा काम

Jaipur News। विद्याधर नगर थाना इलाके में एक रिश्तेदार युवक ने फेसबुक पर दोस्ती कर होटल में युवती को मिलने के बहाने बुलाकर नशीला पेय पिला दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीडिता के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। थानाधिकारी वीरेन्द्र कुलीन ने बताया कि ढेहर का बालाजी सीकर रोड निवासी 22 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया है कि 2019 में फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती अपनी भाभी के मौसेरे भाई गणेश से हुई थी।

जिसने बातों में फंसाया और मिलने के लिए विद्याधर नगर स्थित एक होटल में बुलाया। जहां आरोपित ने उसे नशीला पेय पदार्थ पिला दिया जिससे वह अचेत हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। होश आने पर विरोध करने पर उसे बदनाम कर जाने से मारने की धमकी दी। जिसके बाद उसको बहला-फुसलाकर जयपुर से कोटा ले गया। जिस पर परिजनों की ओर से गुमशुदगी का मामला भी दर्ज करवाया गया था। जहां पीडिता ने अपनी रजामंदी से जाना बताया था।

वहां भी आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। परेशान होकर पीडिता ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कराया। फिलहाल मामले की जांच पडताल की जा रही है।

महिला की फोटो एडिट कर अश्लील बनाकर सोशल मीडिया पर की वायरल
इधर करधनी थाना इलाके में एक महिला की फोटो एडिट कर अश्लील फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है।

पुलिस ने पीडिता के बयानो के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थानाधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि कालवाड रोड करधनी निवासी 40 वर्षीय महिला ने मामला दर्ज करवाया है कि वह पार्लर का काम करती है किसी ने उसकी फोटो को एडिट कर अश्लील फोटो बना कर वाटसएप के जरिए परिचित व रिश्तेदारों को भेज दी। परिचित के कॉल कर बताने पर पीडिता को इस बारे में पता चला। पीडिता की शिकायत पर पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर फोटो शेयर करने वाले मोबाइल नंबरों के आधार पर बदमाश की तलाश कर रही है।