लूटपाट करने वाली अन्तर्राज्यीय गैंग का एक शातिर लूटेरा गिरफ्तार

Arrest

Jaipur news।  सेज थाना पुलिस और पश्चिम जिला स्पेशल टीम (डीएसटी) ने सयुक्त कार्रवाई करते हुए ट्रक चालकों से लूटपाट करने वाली अन्तर्राज्यीय गैंग का खुलासा करते हुए गैंग के एक शातिर लूटेरों को धर—दबोचा है। फिलहाल आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

 
पुलिस उपायुक्त जयपुर पश्चिम प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि सेज थाना पुलिस और पश्चिम जिला स्पेशल टीम (डीएसटी)ने कार्रवाई करते हुए ट्रक चालको से लूटपाट करने वाले एक शातिर लूटेरा योगेश कुमावत निवासी बालोदिया की ढाणी बगरू जयपुर को बापर्दा गिरफ्तार किया गया। जिसने पूछताछ में अपनी गैंग द्वारा जयपुर अजमेर हाईवे पर अण्डे सप्लाई करने वाली गाड़ी के ट्रक ड्राईवर को बन्दी बनाकर करीबन 12 लाख की लूट को भी अंजाम दिया गया था। गैंग के सदस्य काफी शातिर है जो नगदी लूट व मोबाईल स्नेंचिंग की शहर के बाहरी ईलाको में अजांम देते है। आरोपितों  द्वारा थाना क्षैत्र सेज, बगरू, भांकरोटा, दूदू एवं राजस्थान से बाहर यूपी आगरा में भी इस प्रकार की लूट की दर्जनों वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया। लूट के दौरान विरोध की स्थिति में गैंग के सदस्यों द्वारा एक लोहे की पाईपनुपा डन्डे व कुछ डरावने औजार से गंभीर चोट कारित कर डराया धमकाया जाता था।
 
थानाअधिकारी जगदीश प्रसाद तंवर ने बताया कि आरोपित से पूछताछ में सामने आया कि उसने और उसके साथियों ने 21अक्टूबर को ट्रक चालक के पास नगदी होने का आभास होने पर ट्रक को पीछाकर कर बकाया फाईनेन्स के नाम पर सुनसान जगह रूकवाकर उसके ट्रक में बैठकर ट्रक चालक को एक लोहे की पाईपनुपा डन्डे से डरा धमकाकर बन्दी बनकार ट्रक को सुनसान जगह ले जाकर डिग्गी में रखे 5 लाख रूपये लूट लिये तथा ड्राईवर को हाथ पैर बांधकर छोडकर भाग गये। गैंग के अन्य बदमाशों की तलाश जारी है।