जयपुर युवक की हत्या मामला: शव सडक पर रख हत्यारों को शीघ्र पकडऩे की मांग को लेकर प्रदर्शन

Jaipur news । मुहाना थाना इलाके में रंजिश के चलते युवक की हत्या का मामले ने गुरूवार को तूल पकड़ लिया। मृतक के परिजनो सहित स्थानीय लोगों ने गुरुवार दोपहर पोस्टमार्टम के बाद शव को बीच सडक़ पर रखकर जाम लगा दिया और इस हत्या में शामिल अन्य हत्यारों को जल्द पकडऩे की मांग को लेकर प्रदर्शन करने लगे। गांव के लोगों ने टोंक रोड पर रिंग रोड के पास शव को सडक़ पर रखकर रास्ता जाम कर दिया। प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि सडक़ से तभी शव उठाएगे, जब बाकी हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मृतक कृष्णा की हत्या को 20 घंटे बीत गए,लेकिन पुलिस गांव में हत्यारों को पकडऩे गई ही नहीं।

इधर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। इस मामले में जो भी दो​षी पाया जाएगा उसे गिरफ्तार किया जाएगा। सडक पर शव रखकर जाम करने की सूचना मिलने पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाइश कर मामले को शांत कराया। पुलिस का कहना है कि रमेश व कृष्णा के बीच पिछले करीब 7 वर्षो से पैसों के लेनदेन को लेकर रंजिश चल रही है। जिसके चलते दोनों ने एक-दूसरे पर करीब आधा दर्जन मामला दर्ज करवा रखे है।

थानाधिकारी हीरालाल सैनी ने बताया कि बुधवार को जयसिंहपुरा शिवदासपुरा निवासी कृष्णा गडोदिया (37) की हत्या हुई थी और आनंद विहार विस्तार मुहाना निवासी रमेश मीणा खुन से लथपथ हालत में मुहाना थाने आया था। जिसने अपने घर में कृष्णा गडोतिया की हत्या करना बताया था। जिसकी निशानदेही पर शव को बरामद किया गया।

मृतक कृष्णा गडोतिया की धारदार हथियार से वार कर हत्या की गई थी। पुलिस ने आरोपित कृष्णा गडोतिया को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसमें उसने हत्या के पीछे आपसी रंजिश होना बताया। इस संबंध में मृतक के भाई महेन्द्र गाडोदिया ने रमेश मीणा, रामावतार,पप्पू,हरिओम व भंवर लाल के खिलाफ षड्यत्रपूर्वक भाई कृष्णा की हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोतिप के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपित रमेश मीणा से पूछताछ कर रही है।