कांग्रेस का विश्वास आमजन को राहत देने में – प्रतापसिंह खाचरियावास

Jaipur News । परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा कि जब-जब कांग्रेस की सरकार बनती है तब राजस्थान में जन कल्याणकारी योजनाएं और विकास गति पकड़ता है। कांग्रेस सरकार विकास को महत्व देती है, जबकि भाजपा धर्म व जाति की राजनीति करती है। खाचरियावास शनिवार को पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।


उन्होंने कहा कि राजस्थान में नगर निगम के जरिए 8 रुपये में भूखों को भोजन के लिए इन्दिरा रसोई योजना, फ्री में मोक्ष कलश हरिद्वार की यात्रा, फ्री जांच व दवा योजना, बुजुर्ग विकलांग विधवा पेंशन, कोरोना संकट में फ्री गेहूं और दाल, डायरेक्ट आर्थिक सहायता, जयपुर में मेट्रो ट्रेन, घाट की गुणी टनल, एलीवेटेड रोड, नगर निगम के जरिये कच्ची बस्तियों और कॉलोनियों को लाखों पट्टे दिए गए। अब जनता का आशीर्वाद मिलेगा और जयपुर हैरिटेज और ग्रेटर निगम में कांग्रेस जीतेगी तो कड़ी से कड़ी जुडऩे के साथ जयपुर के विकास कार्यों को गति मिलेगी। जयपुर के प्रत्येक नागरिक का सम्मान, हर वार्ड में काम और तय सीमा में समस्या का समाधान करना कांग्रेस के बोर्ड की जिम्मेदारी होगी।


खाचरियावास ने कहा कि कोरोना के विरूद्ध जन आंदोलन चल रहा है, एक करोड़ से ज्यादा मास्क बांटे गए हैं और इस वक्त नो मास्क-नो एन्ट्री के नारे के साथ हर व्यक्ति को मास्क लगाना अनिवार्य है। इससे हमारी व सबकी जिन्दगी बचेगी।

Slider