हथियार की नोक पर दिनदहाड़े ज्वेलर्स के यहां डकैती 80 लाख का माल लूटा

शहर में चारों और नाकेबंदी

Jaipur News । राजस्थान की राजधानी जयपुर में आज दिनदहाड़े वीडियो बड़े बाजार के बीच स्कूटी पर आए तीन हथियारबंद लुटेरों ने एक ज्वेलर्स की दुकान पर डकैती डालते हुए 80 लाख का माल लूट ले गए यही नहीं लुटेरे अपनी स्कूटी छोड़कर ज्वेलर्स की कार से फरार हो गए दिनदहाड़े शहर में हुई इस घटना को लेकर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया शहर में चारों और नाकेबंदी करा दी गई है खबर लिखे जाने तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा।

शहर के मुरलीपुरा में दादी का फाटक स्थित श्री बालाजी ज्वेलर्स पर आज तीन युवक स्कूटी पर आए और ज्वेलर्स की दुकान में ग्राहक के रूप में घुसे तथा अंदर घुसते ही हथियार निकाले और हत्यारों की नोक पर
बिना फायरिंग किए दुकान मालिक को डरा धमका कर और सीसीटीवी कैमरे बंद करा करीब 80 लाख से अधिक का माल समेट कर ले गए। शातिर लुटेरे यही नहीं ज्वेलर्स की दुकान से अपने साथ सीसीटीवी कैमरे हार्ड डिक्स दुकान ओनर की गाड़ी स्कॉर्पियो भी ले गए ।

नींद आवे हुई डकैती की खबर से पुलिस विभाग में हड़कंप सा मच गया घटना की सूचना मिलते ही तत्काल डीसीपी वेस्ट प्रदीप मोहन शर्मा मौके पर पहुचे जायजा लिया तकरीबन 80 लाख एक स्कॉर्पियो गाड़ी की ज्वेलरी बताया गया है । लुटेरों की तलाश में शहर सहित जिले की सीमाओं पर नाकेबंदी कराई दी गई है।

थानाधिकारी रामावतार ताखर ने बताया कि थाना इलाके में स्थित बैनाड रोड पर नाडी का फाटक के पास बालाजी ज्वैलर्स के यहा लूट की वारदात हुई। बताया जा रहा है शनिवार दोपहर दुकान में ज्वैलर्स दिनेश बैठा हुआ था। इसी दौरान स्कूटी सवार तीन लडक़े दुकान पर आए और हथियार की नोक पर ज्वैलर्स से सोने चांदी के जेवरात व उसका मोबाइल लूट कर बदमाश फरार हो गए।


लूटेरों के जाने के बाद तुरंत ज्वैलर्स दिनेश ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए। लूट की सूचना के बाद इलाके में दहशत का माहौल हो गया। ज्वैलर्स दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में बदमाशों की करतूत कैद हो गई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।