जयपुर में फिर हुई सामूहिक आत्महत्या परिवार के चार जने फंदे पर लटके


Jaipur news । राजधानी के कानोता क्षेत्र में शनिवार को एक ही परिवार के चार लोगों ने एक साथ आत्महत्या कर ली। पुलिस इसे कर्जे के कारण सामूहिक आत्महत्या बता रही है। ज्वैलरी व्यवसाय से जुड़ा यह परिवार कर्ज से परेशान था।


जानकारी के अनुसार कानोता के जामडोली स्थित राधिका विहार कॉलोनी में रहने वाले परिवार के साथ ये हादसा हुआ है। पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और सभी समूह को फंदे से उतारा बाद में पुलिस ने एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया।


मृतकों के नाम यशवंत सोनी, अजीत सोनी, ममता सोनी और भारत सोनी है। पुलिस को मोके से किसी भी प्रकार का सुसाइड नोट फिलहाल बरामद नहीं हुआ है। पड़ोसियों के अनुसार मृतक परिवार की जयपुर और अलवर में ज्वेलरी की दुकान है और कानोता थाना क्षेत्र में एक मकान है। परिवार का जीवन स्तर भी उच्च श्रेणी का था और मकान भी भव्य है। पड़ोसियों ने बताया कि जयपुर में नया काम शुरू करने के बाद उन्हें बड़ा घाटा हो गया था ।

इसके कारण ज्वेलर परिवार जयपुर अलवर की सभी दुकानों को बेचने की कोशिश में लगा हुआ था। जोड़ी के परिवार से देर रात झगड़े की आवाजें भी आ रही थी बताया जा रहा है कि रात करीब 8 बजे एक महिला उनके घर आई थी और पैसों को लेकर काफी हंगामा भी किया था के बाद पूरे परिवार ने स्वयं को कमरे में बंद कर दिया और अंदर से कुंडी लगा दी थी आज सुबह जब पड़ोसियों ने 10:00 बजे तक उनके घर पर कोई हलचल नहीं दिखी तो पुलिस को सूचना दी।


पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब मकान के अंदर देखा तो अलग-अलग कमरों में 3 शव तथा बाथरूम में एक लाश लटक रही थी पुलिस ने सभी शवों को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Slider