पूर्व संसदीय सचिव जितेन्द्र गोठवाल ने संभाला भाजपा प्रदेश मंत्री का पदभार

Jaipur news  । राज्य के पूर्व संसदीय मंत्री जितेन्द्र गोठवाल ने शनिवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में नव गठित प्रदेश कार्यकारिणी में मंत्री बनने पर विधिवत पूजा अर्चना के बाद संगठन के नवीन पद का कार्यभार सैकडों कार्यकर्ताओं के साथ संभाला। उन्होने प्रदेश भर से आये कार्यकर्ताओं से कहा कि वे संगठन के हित में सदैव लगन एवं निष्ठा से संगठन के हितों के लिए कार्य करेगें एवं कार्यकर्ताओं की कसौटी पर खरे उतरने का प्रयास करेगें ।

पूर्व मंत्री जितेन्द्र गोठवाल ने कहा हैं कि प्रदेश संगठन ने मुझ छोटे से कार्यकर्ता पर विश्वास कर संगठन में कार्य करने का मौका एवं जिम्मेदारी दी हैं। मै प्रदेश भर के कार्यकर्ताओं को विश्वास दिलाता हूं कि मै भाजपा संगठन के हित में जो भी बेहतर होगा वो बेहतर से बेहतर कार्य करने का प्रयास करूंगा तथा उन्होने सभी कार्यकर्ताओं को विश्वास दिलाया कि उनके विश्वास को कभी आंच नही आने देगें तथा भाजपा की रीति नीतियों को जन जन तक पहुंचाने के कार्य में कोई कसर बाकी नही छोडेगें।

 

कार्यभार ग्रहण करने के बाद प्रदेशाध्यक्ष डा.सतीश पुनियां एवं प्रदेश भाजपा संगठन मंत्री चन्द्रशेखर से मिलकर संगठनात्मक गतिविधियों के बारे में विचार विमर्श किया।

इस दौरान प्रदेश स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ सवाई माधोपुर जिला भाजपा उपाध्यक्ष कमल मीणा ,एसटी मोर्चा मोर्चा के प्रदेश मंत्री बाबूलाल मीणा, पूर्व सरपंच हरीराम मीणा, रमेश सैनी, मण्डल अध्यक्ष गंगाशंकर शर्मा, बाबूलाल सैनी, अनिल गौतम, महिला मोर्चा अध्यक्ष सुनिता वर्मा, पूर्व मण्डल अध्यक्ष विेजेन्द्र जाट ,गोपाल जांगिड, सुशील जैन, नरेन्द्र सिंह, अशोक जैन, शक्ति सिंह,मोजीराम गुर्जर आदि सैकेडों कार्यकर्ता मौजूद थे । इस अवसर पर गोठवाल ने प्रदेशाध्यक्ष डा.सतीश पुनियां का प्रदेश मंत्री बनाये जाने पर आभार प्रकट किया। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने गोठवाल को फूलमालाओं से लाद दिया गया तथा मुंह मीठा करवार कर कार्यकर्ताओं को लड्डू बांट कर मुंह मीठा करवाया गया ।

पूर्व संसदीय सचिव जितेन्द्र गोठवाल ने संभाला भाजपा प्रदेश मंत्री का पदभार 1