प्रदेश युवा कांग्रेस चुनाव समाप्त, 7 महासचिवों को बनाया 4-4 जिलों का प्रभारी

Jaipur News ।राजस्थान में प्रदेश युवा कांग्रेस के ऑनलाइन वोटिंग के बाद रिजल्ट और फिर उसके बाद सामने आए विवाद अब थमते हुए नजर आ रहे हैं. 37 जिलों में जिला प्रभारियों और सात संभागों में संभाग प्रभारी लगाए गए हैं. इनमें 10 प्रदेश महासचिवों में से 7 महासचिव को 4-4 जिलों का प्रभार दिया गया है. इसके साथ ही 3 प्रदेश महासचिवों को 3-3 जिलों की जिम्मेदारी तो वहीं 7 प्रदेश उपाध्यक्षों को संभागों का प्रभारी बनाया गया है।

7 महासचिवों को बनाया 4-4 जिलों का प्रभारी

प्रदेश उपाध्यक्ष अमरदीन फकीर को अजमेर संभाग, सत्यवीर अलोरिया को भरतपुर संभाग, राकेश मीणा को जोधपुर संभाग, यशवीर सूरा को कोटा संभाग, संजीता सिहाग को बीकानेर संभाग, रोमा जैन को जयपुर संभाग और प्रमेंद्र सिहाग को उदयपुर संभाग का प्रभारी बनाया गया है. ऑनलाइन चुनाव में जीत कर आए 10 प्रदेश महासचिव में से 7 महासचिव को 4-4 जिलों का प्रभार दिया गया है।

तो वहीं तीन प्रदेश महासचिव को 3-3 जिलों का प्रभार दिया गया है. प्रदेश महासचिव आशीष चौधरी को धौलपुर, करौली, सवाई माधोपुर, दौसा का प्रभारी बनाया गया है. वहीं अजय कुमार जैन को कोटा शहर, झालावाड़, बारां और राजसमंद का प्रभारी बनाया गया है. गौरव सैनी को प्रतापगढ़, डूंगरपुर ,बांसवाड़ा का प्रभारी बनाया गया.
7 महासचिवों को बनाया 4-4 जिलों का प्रभारी
इसी तरह से बलबीर सिंह थोरी को नागौर, टोंक, अजमेर ग्रामीण, जोधपुर ग्रामीण का प्रभारी बनाया गया. वहीं तेजकरण चौधरी को अजमेर शहर, जालौर, सिरोही का प्रभारी बनाया गया. सुमन बानो को बाड़मेर, जैसलमेर, पाली, जोधपुर शहर का प्रभारी बनाया गया. जगमोहन मीणा को जयपुर ग्रामीण, जयपुर शहर, अलवर, भरतपुर का प्रभारी बनाया गया।

गौरव सैनी को प्रतापगढ़, डूंगरपुर ,बांसवाड़ा का प्रभारी बनाया गया. नवीन कुमार को श्री गंगानगर, हनुमानगढ़ और झुंझुनू का प्रभारी बनाया गया. तो वहीं अरबाब खान को बूंदी, कोटा ग्रामीण, भीलवाड़ा, चित्तौड़गढ़ का प्रभारी बनाया गया है।

38 युवक कांग्रेस सचिवों को 37 जिले का प्रभार दिया गया है, तो सचिव राहुल खान को सोशल मीडिया की जिम्मेदारी दी गई है ।

37 सचिवों में से जिसमें भूपेंद्र सिंह को प्रतापगढ़, अरुण व्यास को टोंक, अमरलाल को कोटा ग्रामीण, मेकस खान को चित्तौड़गढ़, इमाम नकवी को सवाई माधोपुर, साबिर अहमद को जोधपुर ग्रामीण, यश मालवीय को बूंदी, रामराज यादव को बारां, सुनील डूडी को झुंझुनू, पूजा भार्गव को अलवर, वीर प्रकाश को चूरू, राहुल रजा को उदयपुर, रामनिवास गोदारा को बीकानेर, गजनफर अली को अजमेर सिटी, कृपाल मीणा है ।