उप महानिरीक्षक पुलिस, भरतपुर रेंज के नाम से वसूली करने वाला दलाल 5 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार, कई खुलेगी परते

Jaipur News  भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) जयपुर देहात की टीम ने एडीजी दिनेश एन एम के नेतृत्व में बुधवार को कार्यवाही करते हुए उप महानिरीक्षक पुलिस, भरतपुर रेंज लक्षमण गौड के नाम पर 5 लाख रूपये की रिश्वत लेते दलाल श्रीनाथ टूर एंड ट्रेवल्स के मालिक प्रमोद शर्मा को गिरफ्तार किया ।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो महानिदेशक डॉ0 आलोक त्रिपाठी ने बताया कि परिवादी उद्योग नगर थाना इंचार्ज जिला भरतपुर श्री चन्द्रप्रकाश ने एसीबी मुख्यालय पर यह शिकायत दी की प्रमोद शर्मा दलाल मुझसे मेरी एसीआर सही करने एवं पुलिस सेवा में संरक्षण उप महानिरीक्षक पुलिस,भरतपुर रेंज से दिलवाने की एवज में 10 लाख रूपये की रिश्वत राशि की मांग कर रहा है ।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयपुर देहात नरोत्तम वर्मा के नेतृत्व में उक्त मांग का सत्यापन करवा कर आज ट्रेप कार्यवाही करते हुए दलाल प्रमोद शर्मा को 5 लाख रूपये की रिश्वत जयपुर स्थिति टोंक रोड सोडाणी स्वीट्स के पास से लेते हुए गिरफ्तार किया एवं अग्रिम कार्यवाही जारी है ।

सरकारी आवास से करता था फोन  बताया जाता है की प्रमोद शर्मा आई जी के सरकारी आवास के फोन से भी वसूली के लिए थाना प्रभारियो को आई जी के नाम फोन करता था ।। शर्मा स्वंय को आईजी गौड का परिचित बताता था । इस कांड मे और कौन -कौन शामिल है इसकी जांच की जा रही है ।