सचिन पायलट बोले अब समय आ गया है कि देश सीमाओं में घुसने वालों को मुँहतोड़ जवाब दिया जाये

Jaipur News। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष   राहुल गांधी के जन्मदिन पर आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं उप मुख्यमंत्री  सचिन पायलट ने जयपुर के शास्त्रीनगर स्थित हरिबक्स कांवटिया जिला अस्पताल पहुँचकर चिकित्सकों, नर्सिंगकर्मियों व मेडिकल स्टॉफ को पीपीई किट्स, सैनेटाइजर, मास्क, हैण्ड ग्लव्स आदि भेंटकर सम्मानित किया। इस अवसर पर चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा तथा परिवहन मंत्री  प्रतापसिंह खाचरियावास भी उपस्थित रहें।

पायलट ने कहा कि कोरोना संकटकाल तथा हमारे वीर सैनिकों की शहादत के कारण  राहुल गांधी  ने इस वर्ष अपना जन्मदिन नहीं मनाने का निर्णय लिया हैं।

उनके इस निर्णय का सम्मान करते हुए उनके जन्मदिन के अवसर पर आज प्रदेशभर में कांग्रेसजनों द्वारा कोरोना वारियर्स को सम्मानित किया गया तथा पीडि़त व जरूरतमंद लोगों की सहायतार्थ कार्य किये गये हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने सदैव कठिन समय में लोगों के दर्द एवं पीड़ा को कम करने का कार्य किया है।

लॉकडाउन के समय में भी कांग्रेसजनों ने गरीब, असहाय एवं जरूरतमंद लोगों की सेवा में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने कहा कि कोरोना का प्रभाव अभी कम नहीं हुआ है। इसके संक्रमण से बचाव हेतु शहरों के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी आमजन को सभी सावधानियों का पालना करने के लिए प्रेरित करना होगा।

उन्होंने कहा कि भारत-चीन सीमा पर जो सैन्य घटना हुई है, उससे हम सभी चिंतित हैं। अब समय आ गया है कि देश सीमाओं में घुसने वालों को मुँहतोड़ जवाब दिया जाये। उन्होंने शहीद होने वाले सैनिकों को नमन करते हुए कहा कि उनके द्वारा देश की सीमा पर पैर परसारने की कोशिश करने वालों को करारा जवाब दिया गया है।

इस अवसर पर उक्त नेताओं सहित प्रदेश कांग्रेस के संगठन महासचिव  महेश शर्मा, सचिव  प्रशांत शर्मा,  राजेश चौधरी,  बिरदीचन्द शर्मा, पीसीसी सदस्य  अखिलेश अत्री,  अब्दुल हफीज जयपुरी,  महेन्द्रसिंह खेड़ी आदि उपस्थित रहे।