हिन्दू जागरण मंच के पदाधिकारीयो ने राज्यपाल के नाम सौपा ज्ञापन

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

Uniara news(संदीप गुप्ता ) । हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारियों ने मंगलवार की दोपहर में उपखंड अधिकारी उनियारा के रीडर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा । हिंदू जागरण मंच के संयोजक राधाकिशन धाकड़ ,अधिवक्ता प्रेमचंद जैन ने बताया कि टोंक जिले में हिंदू समाज के लोगों के साथ जो घटनाएं इन दिनों में घटी है उसकी हिंदू जागरण मंच कड़े शब्दों में निंदा करता है ।

साथ ही ऐसी घटनाओं को कार्य करने वाले लोगों को शीघ्र ही कड़ी से कड़ी सजा देने की भी मांग करता है ।पदाधिकारियों ने ज्ञापन में बताया कि टोंक जिले के बाछेड़ा में हुई बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना ,टोंक मे गोवंश का मामला, टोंक के मंदिर मे आरती को रोकने का मामला सहित कई ऐसी घटनाएं हैं जो इन दिनों में टोंक जिले के अंदर घटित हुई है।

इन सभी घटनाओं की घोर निंदा करते हुए जागरण मंच के पदाधिकारियों ने राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन देने वालों में संघ के गिर्राज कुशवाह ,महेश पांचाल सहित अन्य कई पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम